Breaking News

ईद के लिए मोदी सरकार ने किये, जम्मू- कश्मीर में विशेष इंतजाम

नयी दिल्ली , ईद के लिए मोदी सरकार ने  जम्मू- कश्मीर में विशेष इंतजाम किये हैं। सरकार और भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि पश्चिमी मीडिया में आ रही रिपोर्टों के विपरीत जम्मू.कश्मीर में स्थिति सामान्य है और लोगों के बिना किसी परेशानी के ईद मनाने के लिए व्यापक तथा विशेष इंतजाम किये गये हैं।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

एक सूत्र ने आज कहा कि जम्मू.कश्मीर सरकार ने जरूरी वस्तुओं का पर्याप्त भंडार किया हुआ है जिसमें 65 दिन के लिए गेंहूए 55 दिन के लिए चावल और 17 दिन के लिए मटन जैसी चीजें शामिल हैं। मिट्टी के तेल और डीजल का भंडार भी 35 दिन के लिए है। सरकार ने कहा है, हर जिले में आम लोगों को राशन की आपूर्ति के लिए राशन घाट काम कर रहे हैं। कश्मीर डिविजन के 3697 राशन घाटों में से 3557 लोगों को राशन दे रहे हैं। सऊदी अरब से हाजियों के लौटने के लिए भी विशेष इंतजाम किये गये हैं।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

इसके लिए 18 अगस्त से उडान शुरू हो जायेंगी। सभी उपायुक्तों ने अपने नोडल अधिकारियों को हवाई अड्डे पर रहने को कहा है। विशेष हेल्पलाइन डेस्क भी बनाये जायेंगे। इस दौरान बैंक छुट्टी में भी काम करेंगे। एटीएम में भी नियमित तौर पर पर्याप्त पैसा डाला जा रहा है। कर्मचारियों का वेतन और दिहाड़ी मजदूरों की दिहाड़ी तथा सेवानिवृत कर्मचारियों की पेंशन भी दी जा रही है। मोबाइल वेन के जरिये सब्जीए गैस सिलेंडर और अंडे जैसी चीजें पहुंचायी जा रही है। ईद की धार्मिक परंपराओं के लिए भी विशेष इंतजाम किये गये हैं। सभी स्वास्थ्य केन्द्रों में डाक्टर तथा अर्द्धचिकित्स तैनात हैं।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

राजधानी दिल्ली और अलीगढ में स्थानीक आयुक्त के माध्यम से लायजन अधिकारी छात्रों को अपने परिवारों से मदद साधने में मदद कर रहे हैं। सरकार और भाजपा ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में स्थिति शांत है और लोगों को फायरिंग के बारे में भड़काने वाली खबरों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्थिति शांत है और लोग सहयोग कर रहे हैं तथा पाबंदियों में ढील दी जा रही है। सूत्रों ने कहा है कि पिछले छह दिनों में फायरिंग की कोई घटना नहीं हुई है।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….