Breaking News

ईद की पूर्व संध्या पर, कश्मीर के बाजारों की कुछ एसी है रौनक

जम्मू,  जम्मू.कश्मीर में किश्तवाड़ जिले और उसके आसपास के इलाकों में रविवार को कर्फ्यू में ढील दिए जाने के बाद दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान खुले और बाजारों में बड़ी संख्या में लोगों ने शांतिपूर्ण माहौल में ईद के त्यौहार के लिए आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी की।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

किश्तवाड के जिलाधिकारी अंगरेज सिंह राणा ने आठ बजे से अगले आदेश तक जिले में कर्फ्यू में ढील दी। इस दौरान बिना किसी भी अप्रिय घटना के गतिविधियां सामान्य रहीं। हालांकि रात का कर्फ्यू नौ बजे से अगले दिन तड़के चार बजे तक जारी रहेगा। इस दौरान श्री राणा ने शहर में खाद्य भंडार, पेट्रोल पंप और मेडिकल दुकानों का भी निरीक्षण किया और ईद.उल.अज़हा के अवसर पर मुस्लिम भाइयों को बधाई दी और उम्मीद जतायी कि यह त्यौहार शांति और समृद्धि ला सकता है।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

इसबीच जम्मू.कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने भी किश्तवाड़ जिले का दौरा कर समग्र सुरक्षा और कानून व्यवस्था की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने सार्वजनिक और सुरक्षा कर्मियों के साथ बातचीत कर जमीनी हकीकत का जायजा लिया श्री सिंह ने मुस्लिम भाइयों को ईद.उल.अजहा की शुभकामनाएं दीं और लोगों से जिले में शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की। इसके बाद पुलिस महानिदेशक ने सेनाए पुलिसए सीआरपीएफ और नागरिक प्रशासन के अधिकारियों के साथ एक बैठक की। उन्होंने असमाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने और जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिये।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….