Breaking News

उत्तर प्रदेश की 13 सीटों सहित, इस विधानसभा सीट पर भी, कल होगा मतदान

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की 13 सीटों सहित, एक विधानसभा सीट पर भी, कल मतदान होगा । लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर सोमवार को होने वाले मतदान के लिये सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की गयी है। मतदान सुबह 0700 बजे से 1800 बजे तक होगा।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान में दो करोड़ से अधिक मतदाता कन्नौज से समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्रियों और फर्रुखाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार सलमान खुर्शीद और कानपुर से श्रीप्रकाश जायसवाल और कानपुर से वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनु टंडन के भाग्य का फैसला करेंगे। उन्नाव से भाजपा के फायर ब्रांड साक्षी महाराज चुनाव मैदान में है।

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए लगभग 1.5 लाख सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। इस चरण में केंद्रीय बलों की 200 से अधिक कंपनियों को तैनात किया गया है जो मतदाताओं के बीच विश्वास जगाने के लिए संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च कर रही है।

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इस चरण की 13 लोकसभा सीटों पर कुल 152 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। लोकसभा की 13 सीटों के साथ, खीरी में निघासन विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव भी होगा। यह सीट भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्य की मृत्यु होने के कारण खाली हुई है। विधानसभा उपचुनाव में सात उम्मीदवार मैदान में हैं।

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

इस चरण में कुल 2,38,88,367 मतदाता हैं, जिनमें 1,29,75,125 पुरुष मतदाता, 1,09,12,012 महिला और 1,230 तीसरे लिंग के मतदाता हैं। इस चरण में कुल 27,513 मतदान केंद्र बनाये गयेे हैं।

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…