Breaking News

यूपी मे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,हत्या की आशंका

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बढ़पुरा क्षेत्र में एक किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है।

जसवंतनगर के पुलिस उपाधीक्षक रमेश चंद्र ने गुरूवार को बताया कि मृतक के शरीर से कुछ ऐसे संकेत मिले हैं जो कहीं ना कहीं हत्या की ओर इशारा करते हैं लेकिन इसके बावजूद पुलिस की गहनता से जांच जारी है। रात के अंधेरे में हुई इस वारदात की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई जब मृतक के परिजन उसके पास पहुंचे ।

उन्होने बताया कि बुुधवार की रात करीब नौ बजे अपने नये मकान से खाना खा कर अपने पुराने कच्चे मकान पर चला गया । इसके बाद गुरूवार की सुबह करीब पाॅच बजे उसकी पत्नी चाय पीने के लिए बुलाने गई तो उन्होंने अपने पति को मृत अवस्था में देख घर के लोगों को सूचना दी।

मृतक के बेटे नारायण सिंह ने बताया कि उसके पिता गांव के दूसरे मकान पर रात को सोने आते थे जहाँ पर उनके साथ क्या हुआ यह किसी को नही पता लेकिन देखने से लगता है कि उनकी हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अफसरो का मानना है कि रिर्पोट में मौत की असल वजह सामने आ जायेगी।