Breaking News

करीना कपूर और कार्तिक आर्यन की रैंप वाक में कमेस्ट्री दिखी लाजवाब

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में फैशन शो में एक साथ रैंप वॉक करते नजर आए दोनों का रैंप वॉक करते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रैंप वॉक के कुछ फोटो शेयर किए हैं, इन तस्वीरों पर कार्तिक के फैन्स और दोस्त भी खूब कमेंट कर रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हैदराबाद में हुए एक फैशन शो में अपना ब्राइडल कलेक्शन उतारा। इस फैशन शो स्टॉपर के रूप में कार्तिक आर्यन के साथ करीना कपूर नजर आईं। दोनों ने मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया। इस रैंप वॉक में करीना कपूर व्हाइट कलर के लहंगे में अपना जलवा बिखेर रही हैं, तो वहीं कार्तिक आर्यन वाइट कुर्ता और पजामा में काफी जच रहे हैं। करीना कपूर ने इसमें अपने बालों को शॉर्ट कराया हुआ है। इसके साथ करीना ने कुंदन और पर्ल का नेकपीस पहना हैं। करीना का ये लुक गजब ढा रहा है।

View this post on Instagram

Jab Veer Met Geet ?

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आपको बता दें, कुछ दिन पहले करीना की स्टेप डॉटर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में काफी अफवाहे आ रही थी । ऐसे में कार्तिक आर्यन और करीना कपूर के एक-साथ रैंप वॉक वाले फोटो पर कार्तिक के फ्रेंड्स और फैंस बहुत ही दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन के एक दोस्त ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कभी सास, कभी सहेली।” बता दें।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्दी ही कार्तिक आर्यन, सारा अली खान के साथ फिल्म ‘लव आजकल’ में नजर आने वाले हैं, इसके अलावा कार्तिक दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 भी नजर आएंगे। वही करीना कपूर खान की भी दो फिल्म आने वाली है एक है ‘लाल सिंह चड्ढा’ जिसमे वो आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उनकी दूसरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ है।जिसमे वो इरफ़ान खान के अपोजिट दिखेंगी।

आभा यादव