Breaking News

सड़क हादसे में पांच की मौत, 10 घायल

सोनीपत, हरियाणा में सोनीपत के गांव पाई के पास कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में पांच की माैत हो गई अौर अन्य 10 घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक उकसिया, जिला मेरठ, उत्तर प्रदेश से रविवार को 17 लोगों का जत्था किराये की पिकअप गाड़ी से बाबा मोहन दास, खोली धाम, राजस्थान मत्था टेकने के लिए गया था। सोमवार को धाम पर मत्था टेक कर सभी उसी पिकअप गाड़ी से वापस लौट रहे थे। दोपहर करीब ढ़ाई बजे जब कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर सोनीपत के पाई गांव के पास पहुंचे तो पिकअप गाड़ी साइड से गुजर रहे किसी वाहन से टकरा गई। टक्कर लगने से पिकअप की एक तरफ की पूरी बॉडी उखड़कर दूर जा गिरी और उसमें सवार लोग सड़क पर गिर गए। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही हाईवे एंबुलेंस के साथ ही पांच एंबुलेंसों से घायलों को खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उकसिया निवासी मुन्नी (25), सनेश (35), ममता (36), कालू (23) और बृजपाल (30) को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा घायलों में अन्य आठ को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई, रोहतक भेजा गया। अन्य घायलों का इलाज सीएचसी में चल रहा है, जबकि मामूली रूप से घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।