Breaking News

यूपी के इस जिले में लापरवाही बरतने के आरोप में थानेदार समेत चार निलंबित

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर के खुटहन क्षेत्र में जमीन विवाद के चलते तीन लोगों की मौत व कई के घायल होने की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने डयूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी निरीक्षक ,उप निरीक्षक, व कोबरा के दो कांस्टेबलों सेमत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खुटहन क्षेत्र में फिरोजपुर गांव में दो सगे पट्टीदारों के बीच जमीन विवाद को लेकर रविवार को हुई घटना में तीन लोगों की मृत्यु और अन्य 17 घायल हो गए थे । घटनास्थल पर गये पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी जोन विजय सिंह मीणा ने प्रथम दृष्टया स्थानीय पुलिस की लापरवाही मानते हुए उन्होंने पुलिस अधीक्षक को प्रभारी निरीक्षक , हल्का के दरोगा और कोबरा के दो सिपाहियों को निलंबित करने के के निर्देश दिए थे।

पुलिस महानिरीक्षक श्री मीणा के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने प्रभारी निरीक्षक खुटहन जगदीश कुशवाहा, हल्का दरोगा उप निरीक्षक द्वारिका प्रसाद यादव व कोबरा मोबाइल के दो आरक्षी त्रिगुण कुमार और दीपक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया ।

गौरतलब है कि खुटहन थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव में पट्टे की जमीन को लेकर दो पट्टीदारों में खूनी संघर्ष हुआ जिसमें दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत हो गई थी। इस घटना 17 लोग घायल हो गए थे । इस संबंध में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है ।