Breaking News

लखनऊ में डबल मर्डर से मचा हड़कंप…….

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के शहादतगंज इलाके में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिलाल अहमद और उनकी पत्नी की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी.

कल रात यहां 70 वर्षीय चिकन कारोबारी बिलाल अहमद और उनकी 65 वर्षीय पत्नी बिलकिस जहां की घर में घुसकर बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत पुलिस की टीम ने जांच पड़ताल की. पुलिस ने बुजुर्ग दंपति का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मृतक बिलाल अहमद और बिलकिस जहां मूल रूप से कानपुर के पटकापुर के रहने वाले थे. वो तकरीबन 50 साल से लखनऊ के अब्दुल अजीज रोड स्थित एक मंजिला मकान के पहले तल पर किराये पर रह रहे थे. बिलाल की चौक स्थित चिकन मंडी में अहमद चिकन के नाम से दुकान है.

मकान के ग्राउंड फ्लोर पर शाजेब और उसका परिवार रहता है जबकि पहली मंजिल के एक हिस्से में बिलाल और दूसरे हिस्से में गुड्डू उर्फ सलीम और उसका भाई शक्कू रहते हैं. बिलाल की एक बेटी सहर है जो डेंटिस्ट है. वो अपने पति फरहान के साथ आस्ट्रेलिया में रहती है.

नैथानी के मुताबिक शक्कू और सलीम अपने कमरे से बाहर निकले तो सामने बिलाल के घर का दरवाजा खुला हुआ मिला. दोनों ने दरवाजे के अंदर झांका तो वहां बिलाल खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े मिले. शक्कू के मुताबिक अंदर जाने पर पीछे के कमरे में बिस्तर पर बिलकिस जहां पड़ी नजर आईं. दोनों के गले कटे हुए थे और शरीर पर धारदार हथियार के कई निशान थे. आसपास खून फैला हुआ था. यह देखकर शक्कू और सलीम शोर मचाते हुए नीचे भागे और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

बुजुर्ग दंपति की हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने तलाशी ली तो उन्हें कमरों की आलमारियां खुली मिलीं, उनमें रखा सामान आस-पास बिखरा पड़ा था. एसएसपी नैथानी के मुताबिक वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवा रही है. डबल मर्डर केस को सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस के साथ पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं.