Breaking News

लखनऊ का गौरांग निगम इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड्स के फाइनल में

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम निवासी चार साल के गौरांग निगम ने “इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड्स” के फोटोजनिक एवं माॅडलिग प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनायी है।

देश के जाने माने टी वी स्टार एवं अन्तर्राष्ट्रीय फैशन कोरिया ग्राफर राकेश कथुरिया उर्फ बाबला कथुरिया की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय टीम ने गौरांग निगम को फाइनल का टिकट दिया।

गौरांग की मां रूचि निगम ने गुरूवार को यहां बताया कि इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड्स प्रतियोगिता का फाइनल शनिवार को होगा। उन्होंने बताया कि गौरांग पिछले एक साल से फोटोजनिक और माडलिग की विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेता आया है। पहली बार वह इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड के फाइनल में पहुंचा है। उन्होंने बताया कि गौरांग हालांकि वह मात्र चार साल का है लेकिन अपने कपड़ों का चयन खुद करने लगा है। वह लखनऊ स्थित डीपीएस का छात्र है।

बॉलीवुड की जाने हस्ति श्री कथुरिया की अध्यक्षता में फाउंडर चेयरमैन मनीश कथुरिया तथा निदेशक धीरज वीग की टीम देश के छोटे छोटे शहरों में जाकर “इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड्स ” का चयन कर रही है। यह बच्चों के लिए यह प्लेटफार्म एक बढ़िया साधन है। यहां बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। गौरांग निगम का अन्तिम चयन लखनऊ में हुई प्रतियोंगिता के आधार पर किया गया।