Breaking News

विधायकों के बेटों को सरकारी नौकरी मिलना जनता के साथ धोखा

लुधियाना,  कामेडियन टीटू बानिया ने मुल्लांपुर में विधायक राकेश पांडे के बेटे को तहसीलदार की नौकरी दिये जाने पर लड्डू बांटते हुये कहा कि सब कुछ विधायकों को बांट दो चाहे आम जनता भूखी मर जाये।

ज्ञातव्य है कि पंजाब सरकार की ओर से दो विधायकों के बेटों को नौकरी दिये जाने के मामले में सियासत गरमा गयी है। विपक्ष के साथ समाज सेवी भी इसका विरोध कर रहे हैं।

लुधियाना जिले में मुल्लांपुर दाखा में टीटू बानिया ने तो लड्डू बांटकर विधायक राकेश पांडे के बेटे को तहसीलदार की नौकरी दिये जाने का अलग अंदाज में विरोध प्रकट किया और कहा कि आम आदमी को नौकरियाें के लिये दर दर ठोकरें खानी पड़ रही हैं और सालों साल मेहनत करने के बाद भी नौकरी नहीं मिलती लेकिन विधायकों के बेटों को बड़े औहदे के साथ नवाजा जा रहा है।

टीटू बानिया ने कहा कि विधायकों को वेतन और उसके बाद पेंशन मिलती है । श्री पांडे पांच बार विधायक बन चुके हैं ।उनके वेतन तथा पेंशन कितनी होगी ,उसका अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्हें पेट्रोल डीजल ,अस्पताल का खर्च ,गनमैन का खर्च मिलता है । ऐसे में उनके परिवार के सदस्य को नौकरी मिलना सरासर गलत है। विधायकों के बेटों को सरकार की ओर से नौकरी दिया जाना आम जनता के साथ धोखा है।