Breaking News

सुशासन अभी गहरी नींद में है, प्रोफेसर पर हो रहे हमले…

पटना, बिहार के मोतिहारी में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के ऊपर टिप्पणी करना भारी पड़ गया. प्रोफेसर की टिप्पणी से आहत होकर कुछ लोगों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया. इस हमले में प्रोफेसर घायल हो गए. उन्हें निकट के अस्पताल में मरहम पट्टी के लिए ले जाया गया.

यूपी के इस विभाग में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, एेसे करें अप्लाई

अखिलेश यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी इस बेहद खास तस्वीर को किया शेयर ,और कही ये बात…..

सुत्रों के अनुसार घटना कल शाम की है. महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय, मोतिहारी में समाजशास्त्र के प्रोफेसर संजय कुमार अपने निवास पर कुछ काम कर रहे थे. तभी चार पांच लोगों ने उनपर हमला कर दिया. हमलावरों का आरोप था कि लोकप्रिय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ प्रोफेसर ने अभद्र शब्दों का प्रयोग कर सोशल मीडिया पर लिखा है. जिससे उन्हें आधात पहुंचा है.

तिरूपति मंदिर मे इतने करोड़ चढ़ता है प्रतिदिन चढ़ावा, पर अब आ रही है रिकॉर्ड कमी

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निधन पर PM मोदी दुखी, कहा- वो हमें कहकर गए हैं…?

वहीं प्रोफेसर संजय कुमार ने अपने ऊपर हुए हमले का आरोप वीसी अरविंद अग्रवाल पर लगाया है. संजय कुमार ने मोतिहारी थाने में एक शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित प्रोफेसर ने कहा कि फेसबुक पर उन्होंने कुछ भी असंसदीय शब्द का प्रयोग नहीं किया है. हमलावर विश्वविद्यालय के कुलपति के गुर्गे हैं. जिन्होंने पूर्व के आन्दोलन में सक्रिय भूमिका निभाने की वजह से उन्हें धमकी देते रहे है और आज फेसबुक कमेन्ट को बहाना बना कर हमला किया गया है. हमला करने वाले कुलपति के निकट के लोग है. जिन्हें कुलपति ने रैगिंग कमेटी में शामिल कर रखा है.

स्मार्टफोन रखने वालों के लिये जरूरी खबर, तुरंत हटायें ये एप्प, गूगल ने जारी की सूची

नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी…..

संजय कुमार की ओर मोतिहारी के नगर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई, पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाने की कोशिश की गई. संजय कुमार ने 12 लोगों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन संजय कुमार की ओर से कहा जा रहा है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है और मॉब लिंचिंग की कोशिश को देखते हुए धारा 307 के तहत मुक़दमा दर्ज नहीं किया है.

आंबेडकर और लोहिया के सपने का जिक्र कर, अखिलेश यादव ने बताया सपा-बसपा गठबंधन का भविष्य?

संबंध मधुर न होने के बावजूद, पीएम मोदी ने दी मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई, तो आया ये जवाब..?

मजबूर सैकड़ों दलितों ने आखिर क्यों छोड़ा हिंदू धर्म ?

आखिर क्यों रो पड़े यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा…

फिर छलका शिवपाल यादव का दर्द, बताई ये बड़ी गलती ….