Breaking News

गूगल ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता 4G फीचर फोन…..

नई दिल्ली,  विश्व की मशहूर सर्च इंजन कंपनी Google ने मात्र 500 रुपये में 4G फीचर फोन WizPhone WP006 लॉन्च किया है। इस फोन का मुकबला JioPhone से होगा। इस फोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक JioPhone से मिलता है। साथ ही इस फीचर फोन में गूगल असिस्टेंट भी दिया गया है। आइए, जानते हैं इस फीचर फोन के फीचर्स के बारे में..

इस बैंक में अकाउंट है तो हो जाएं सावधान, ATM से निकल रहे है पैसे….

कर्मचारियों की पेंशन में सरकार ने किया बड़ा परिर्वतन,कर्मचारी सगंठनो ने दी ये प्रतिक्रिया..

गूगल के विजफोन डब्ल्यूपी006 में KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। गूगल WizPhone WP006 फोन में जियो फोन की तरह व्हाट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे ऐप भी काम करेंगे। इसमें 2.4 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। इस फोन में 1800mAh की बैटरी है। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 205 (MSM8905) प्रोसेसर, 512 एमबी रैम व 4 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

गोहत्या के हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर और सुमित की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलास…

2019 बोर्ड परीक्षाओं के टाइम टेबल में हुआ बड़ा बदलाव…..

Google WizPhone WP006

लोन पर ग्राहकों को मिली बड़ी सुविधा,बैंक की मनमानी पर लगी रोक….

नासा के वैज्ञानिक ने किया खुलासा,धरती पर आ चुके हैं एलियंस…..

बता दें कि जियो फोन में भी काई ओएस ही है। गूगल ने अपने 4जी फीचर फोन को फिलहाल इंडोनेशिया में लांच किया है और भारत में इसकी लांचिंग की अभी कोई खबर नहीं है। गूगल के WizPhone WP006 की कीमत IDR 99,000 यानि करीब 500 रुपये है। इस फोन में गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है और गूगल असिस्टेंट की मदद से ही आप कॉल कर सकते हैं और वीडियो आदि भी देख सकते हैं।