Breaking News

केंद्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,केंद्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को लिए बड़ी खुशखबरी है. नरेंद्र मोदी सरकार जल्द केंद्रीय कर्मचारियों की सैलरी में बढ़ोतरी कर सकती है. कर्मचारी लंबे समय से बेसिक सैलरी में इजाफा करने की मांग कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि सरकार दशहरा से पहले केंद्रीय कर्मचारियों की बेसिक में सैलरी में बढ़ोतरी का ऐलान कर सकती है. इसके साथ ही सरकार केंद्रीय कर्मचारियों के डियरेंस अलाउंस  में भी बढ़ोतरी कर सकती है.

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

केंद्रीय कर्मचारी लंबे समय से मोदी सरकार से अपनी बेसिक सैलरी 18000 में बढ़ोतरी करने का मांग कर रहे हैं. सरकार कर्मचारियों के मांग पर गंभीरता से विचार कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि सरकार दशहरा से पहले केंद्रीय कर्मचारियों की बेसिक सैलरी में इजाफा कर सकती है. अभी केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार की तरफ से 18000 की बेसिक सैलरी दी जाती है.

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

कर्मचारी अपनी बेसिक सैलरी में 8000 रुपये की बढ़ोतरी करने की मांग कर रहे हैं. अगर मोदी सरकार कर्मचारियों की बेसिक सैलरी में बढ़ोतरी का ऐलान करती है तो कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से 26000 की बेसिक सैलरी मिलनी शुरू हो जाएगी.

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों सीढ़ियां

केंद्रीय कर्मचारियों को बेसिक सैलरी में बढ़ोतरी की उम्मीद तो है ही साथ ही वह सरकार से डियरेंस अलाउंस में भी इजाफा करने की मांग कर रहे हैं. अभी केंद्रीय कर्मचारियों को 12 फीसदी की दर से डियरेंस अलाउंस सरकार की तरफ से मिलता है. कर्मचारी इसी में बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं.

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

उम्मीद है कि सरकार बेसिक सैलरी में बढ़ोतरी के साथ डीए में भी इजाफा कर सकती है. देश के कई राज्यों ने अपने कर्मचारियों के न्यूनतम वेतन और डियरेंस अलाउंस में बढ़ोतरी कर दी है. राज्य सरकारों के इस कदम के चलते केंद्र सरकार पर काफी दबाव है. ऐसे में सरकार जल्द कई बड़ी घोषणाएं कर सकती है.

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….