Breaking News

गेट ब्लेस्ड, बी लकी’ थीम के तहत लकी लक्ष्मी फेस्टिवल का शानदार आगाज, लगभग 10 करोड़ की पुरस्कार राशि पाने का खास मौका

नई दिल्ली, ऑल इंडिया जेम एंड ज्वेलरी डोमेस्टिक काउंसिल (GJC) को यह घोषणा करते हुए अत्यंत ख़ुशी हो रही है कि बहुप्रतीक्षित ‘लकी लक्ष्मी फेस्टिवल’ का शुभारंभ आज से दिल्ली में हो गया है। ‘गेट ब्लेस्ड, बी लकी’ थीम के तहत यह उत्सव 22 अक्टूबर से 09 दिसंबर 2024 तक चलेगा। इस साल का फेस्टिवल पहले से अधिक समृद्ध और आकर्षक अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें पिछली कड़ियों से प्राप्त मूल्यवान जानकारियों को भी समाहित किया गया है।

उपभोक्ताओं के साथ सीधे जुड़ने का अवसर-
लकी लक्ष्मी फेस्टिवल का आयोजन दिल्ली के प्रमुख स्थानों पर किया जाएगा, जहां ज्वैलर्स को उपभोक्ताओं के साथ सीधे जुड़ने का बेहतरीन अवसर मिलेगा। इस उत्सव में पारंपरिक आभूषणों और आधुनिक डिजाइन का अद्वितीय संगम देखने को मिलेगा, जो शिल्पकला और रचनात्मकता का उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत करेगा।

साप्ताहिक और बंपर ड्रॉ भी शामिल-
लगभग 10 करोड़ के इनाम राशि वाले इस उत्सव में कई रोमांचक प्रतियोगिता और इंटरैक्टिव गतिविधियां आयोजित की जाएंगी, जो भारतीय ज्वैलरी उद्योग को पुनर्जीवित करने और प्रतिभागियों के लिए बड़े अवसर पैदा करने का लक्ष्य रखती हैं। इतना ही नहीं दर्शकों को आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका भी मिलेगा, जिसमें गारंटीड गिफ्ट्स से लेकर साप्ताहिक और बंपर ड्रॉ भी शामिल हैं। व्यापक प्रचार-प्रसार के चलते बड़ी संख्या में लोग इस फेस्टिवल में भाग लेने के लिए प्रेरित होंगे, जिससे ज्वैलरी बाजार में हलचल और जोश का माहौल बनेगा।

नई विशेषताओं के साथ प्रस्तुत-
ऑल इंडिया जेम एंड ज्वेलरी डोमेस्टिक काउंसिल (GJC) के अध्यक्ष श्री सैयम मेहरा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “दिल्ली में लकी लक्ष्मी फेस्टिवल को उसकी नई विशेषताओं के साथ प्रस्तुत करना हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। पिछले उत्सव के फीडबैक के आधार पर इस साल का फेस्टिवल और भी अधिक रोचक और ग्राहकों को खुश करने वाला होगा। हम इस उत्सव से दिल्ली के ज्वैलरी बाजार पर होने वाले सकारात्मक प्रभाव को देखने के लिए उत्सुक हैं।”

नई ऊर्जा के साथ नए अवसर भी-
लकी लक्ष्मी फेस्टिवल के संयोजक श्री कमल सिंघानिया ने कहा, “इस साल का उत्सव ग्राहकों और ज्वैलर्स के लिए नई ऊर्जा के साथ नए अवसर भी लेकर आया है। हमारे प्रगतिशील प्रस्तावों और विभिन्न प्रकार के पुरस्कारों के साथ, हम एक समृद्धि सफलता को पाने का लक्ष्य रखते हैं। हम सभी को आमंत्रित करते हैं कि वे इस उत्सव में शामिल होकर इसका भरपूर लाभ उठाएं।”

छोटे-बड़े सभी ज्वैलर्स को एक सामान्य मंच-
लकी लक्ष्मी के संयुक्त संयोजक श्री मनोज झा ने कहा, “लकी लक्ष्मी फेस्टिवल ज्वैलरी उद्योग में यह उत्सव सफलता का प्रतीक बना हुआ है। यह आयोजन खास तौर पर इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह छोटे-बड़े सभी ज्वैलर्स को एक सामान्य मंच पर एकजुट करता है, जिससे सभी को सामूहिक लाभ होता है और इस उद्योग में बदलाव आता है। हमें विश्वास है कि यह उत्सव हमारे ग्राहकों को न सिर्फ खुश करेगा बल्कि प्रतिभागी ज्वैलर्स को उनके महत्वपूर्ण विकास के लिए बढ़ावा भी देगा।”

रचनात्मकता प्रदर्शित करने का अनूठा अवसर-
दिल्ली से उत्तरी क्षेत्र के अध्यक्ष, डॉ. रवि कपूर ने कहा, “लकी लक्ष्मी फेस्टिवल ज्वैलरी उद्योग की प्रगति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह उत्सव ज्वैलर्स को अपनी रचनात्मकता प्रदर्शित करने का अनूठा अवसर प्रदान करता है साथ ही ग्राहकों के लिए एक विशेष खरीदारी अनुभव भी प्रस्तुत करता है। हमें इस उत्सव का हिस्सा बनने को लेकर गर्व है और हम इसकी सफलता को लेकर बेहद उत्साहित हैं।”

एक पुल के रूप में कार्य-
GJC के बारे में: ऑल इंडिया जेम एंड ज्वेलरी डोमेस्टिक काउंसिल एक राष्ट्रीय व्यापार संगठन है, जो ज्वैलरी उद्योग की उन्नति के लिए समर्पित है। 19 साल पहले स्थापित यह संगठन सरकार और व्यापार के बीच एक पुल के रूप में कार्य करता है, जो उद्योग के विकास को प्रोत्साहित करता है और इसके हितों की रक्षा के लिए समग्र दृष्टिकोण अपनाता है।

रिपोर्टर-आभा यादव