Breaking News

कोचों के लिए टेनिस की ऑनलाइन क्लास में दिए गए गुरुमंत्र

नयी दिल्ली,देश के शीर्ष टेनिस खिलाड़ियों ने कोचों के लिए आयोजित वेबिनार में न केवल खेलने के अपने अनुभवों को साझा किया बल्कि कोचों को गुरुमंत्र भी दिए। दो सप्ताह के इस वेबिनार का शनिवार को समापन हो गया।

भारतीय टेनिस के इतिहास में यह पहला मौका था जब कोचों के लिए इस तरह का वेबिनार आयोजित किया गया।वेबिनार के अंतिम दिन आज अखिल भारतीय टेनिस संघ के कोच एडुकेशन और सर्टिफिकेशन कार्यक्रम के अध्यक्ष भरत ओझा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।

अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) और भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने संयुक्त रूप से कोचों के लिए यह वेबिनार आयोजित किया। कोरोना वायरस के कारण देश में लागू हुए लॉकडाउन के दौरान एआईटीए और साई ने कोचों के लिए वेबिनार आयोजित किया जिसे देश के दिग्गज खिलाड़ियों ने सम्बोधित किया।

लिएंडर पेस, सानिया मिर्ज़ा, रोहन बोपन्ना, अंकिता रैना, नंदन बल, यूकी भांबरी, प्रजनेश गुणेश्वरन, रामकुमार रामनाथन, रोहित राजपाल, विशाल उप्पल, ज़ीशान अली, विष्णु वर्धन, आशुतोष सिंह और साकेत मिनेनी ने वेबिनार के विभिन्न सत्रों में अपने विचार रखे और कोचों से कहा कि टेनिस की नयी पीढ़ी तैयार करने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए।