Breaking News

हैकेट ग्रुप ने अग्रणी जेन एआई डेवलपमेंट फर्म लीवेहर्ट्ज़ का किया अधिग्रहण

नई दिल्ली – हैकेट ग्रुप, इंक. (NASDAQ: HCKT), एक अग्रणी जेन एआई रणनीतिक परामर्श और कार्यकारी सलाहकार फर्म ने आज उन्नत जेन एआई समाधानों के एक अत्यधिक मान्यता प्राप्त प्रदाता, लीवेहर्ट्ज़ के अधिग्रहण की घोषणा की।

महत्वपूर्ण मील का पत्थर-

यह अधिग्रहण अपने ग्राहकों की जेन एआई यात्रा का अग्रणी वास्तुकार बनने की हैकेट समूह की आक्रामक रणनीति में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह लेन-देन हैकेट के उद्यम डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन वर्ल्ड क्लास आईपी को लीवेहर्ट्ज़ के जनरल एआई उन्नत समाधान और कार्यान्वयन क्षमताओं के साथ-साथ उनके संबंधित बाजार के अग्रणी एआई एक्सपीएलआर और जेडब्रेन.एआई सॉफ्टवेयर प्लेटफार्मों के साथ जोड़ता है। जनरल एआई परामर्श और सॉफ्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म संयोजन से एक व्यापक अंत-से-अंत क्षमता प्राप्त होने की उम्मीद है जो कार्यान्वयन एआई पहल के माध्यम से अपने ग्राहक के विचार को तेज और बढ़ाती है।

परिचालन में एआई का मूल्यांकन और कार्यान्वयन-

AI XPLR और ZBrain का रणनीतिक एकीकरण

एआई एक्सपीएलआर और Zbrain के संयोजन से यह पुनर्परिभाषित होने की उम्मीद है कि उद्यम अपने परिचालन में एआई का मूल्यांकन और कार्यान्वयन कैसे करते हैं। एआई एक्सपीएलआर संस्करण 2, हैकेट ग्रुप का अभिनव जेन एआई संचालित प्लेटफॉर्म, अपनी सफलता सिमुलेशन कार्यक्षमता का उपयोग करके एआई समाधानों का विचार और डिजाइन प्रदान करता है। ZBrain के उन्नत जेन एआई ऑर्केस्ट्रेशन प्लेटफॉर्म के साथ एकीकरण करके, इस संयोजन से एक एंड-टू-एंड प्लेटफॉर्म बनने की उम्मीद है जो न केवल किसी संगठन के उपयोग के मामलों के अवसरों का अनुकरण करता है, बल्कि इसकी व्यवहार्यता, आरओआई का मूल्यांकन भी करता है और कार्यान्वयन और तैनाती में तेजी लाता है।

क्षमताओं को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाता है-

द हैकेट ग्रुप के अध्यक्ष और सीईओ टेड ए. फर्नांडीज ने कहा, “हम आकाश तकयार और पूरी लीवेहर्ट्ज़ टीम का हैकेट ग्रुप परिवार में स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।” “यह अधिग्रहण हमारी परामर्श और सॉफ्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म पेशकशों को अत्यधिक अलग करने के लिए है। यह हमारी एआई कार्यान्वयन क्षमताओं को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाता है और हमारे एआई एक्सपीएलआर विचार और डिजाइन प्लेटफॉर्म को अत्यधिक अलग और विस्तारित करता है। ZBrain के साथ AI XPLR का एकीकरण हमारे ग्राहकों को अपने डेटा के मूल्य को अनलॉक करने और उभरते जनरल AI-संचालित समाधानों द्वारा सक्षम नवाचार, ग्राहक अनुभव और वर्कफ़्लो उत्पादकता के नए स्तरों को अनलॉक करने में सक्षम बनाएगा।

नई इकाई में ZBrain के मजबूत जनरल AI डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म के साथ-

ZBrain XPLR संयुक्त उद्यम का निर्माण

अधिग्रहण के संबंध में, द हैकेट ग्रुप और आकाश तकयार एक संयुक्त उद्यम बना रहे हैं, जिसके तहत हैकेट ग्रुप एआई एक्सपीएलआर और जेडब्रेन प्लेटफार्मों में योगदान देगा। एआई एक्सपीएलआर और ZBrain उत्पादों का एकीकरण संयुक्त उद्यम को अपने ग्राहकों को उन्नत और अनुकूलित जेन एआई समाधान प्रदान करने में सक्षम बनाएगा। एक नई इकाई में ZBrain के मजबूत जनरल AI डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म के साथ AI XPLR की विचारधारा और सिमुलेशन क्षमताओं को संयोजित करने से हैकेट ग्रुप को आकाश तकयार के साथ साझेदारी में एक सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म विकास रणनीति को आगे बढ़ाने की अनुमति मिलेगी जो हैकेट ग्रुप द्वारा प्रारंभिक फंडिंग के बाद आवश्यकतानुसार रणनीतिक फंडिंग स्रोतों पर विचार करेगी। . इससे हैकेट समूह को अपने शेयरधारकों के लिए पूरी तरह से नई मूल्य निर्माण रणनीति अपनाने की अनुमति मिलनी चाहिए। आकाश तकयार संयुक्त उद्यम, ज़ेडब्रेन के नए सीईओ बनेंगे, साथ ही हैकेट समूह के जनरल एआई कार्यान्वयन समूह का नेतृत्व भी करेंगे।

अग्रणी डिजिटल परिवर्तन-

“हमारा मानना है कि यह अधिग्रहण जीवन में एक बार आने वाले प्रौद्योगिकी नवाचार युग के दौरान हैकेट समूह के बाजार में अग्रणी डिजिटल परिवर्तन आईपी की वास्तविक क्षमता को उजागर करेगा,” चेयरमैन और सीईओ टेड ए फर्नांडीज ने कहा। “एक नए संयुक्त उद्यम का निर्माण हमारे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे हमें अपने शेयरधारकों के लिए एक पूरी तरह से नए मूल्य निर्माण के अवसर को आगे बढ़ाने की अनुमति मिलनी चाहिए। मैं अपनी पूरी टीम को जबरदस्त फोकस के साथ-साथ जबरदस्त चपलता और नवीनता प्रदर्शित करने के लिए बधाई देना चाहता हूं, जिसने हमें 12 महीने से भी कम समय में जनरल एआई परामर्श और कार्यान्वयन समाधानों की ओर बढ़ने की अनुमति दी है।

कल्पना और बड़े पैमाने पर तैनात-

लीवेहर्ट्ज़ के सीईओ आकाश तकयार ने कहा, “एआई एक्सपीएलआर और ZBRain के बीच तालमेल से हमारे ग्राहकों को एक व्यापक एआई समाधान प्रदान करने की उम्मीद है जो जेन एआई रणनीति के निष्पादन के पूरे जीवनचक्र को संबोधित करता है।” “इस साझेदारी में एआई समाधानों की कल्पना और बड़े पैमाने पर तैनात करने के तरीके को फिर से परिभाषित करने की क्षमता है।”

रिपोर्टर आभा यादव