Breaking News

नकली पुलिसकर्मी बनकर लाखों रुपए छीनकर फरार

श्रीगंगानगर, राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में हिंदूमलकोट थाना क्षेत्र में पाकिस्तान सीमा के समीप खखां गांव में एक गाड़ी में आए चार नकली पुलिसकर्मी दो लोगों से 14 लाख 50 हजार रुपए छीन कर फरार हो जाने का मामला सामने आया है।

थाना के कार्यवाहक प्रभारी उपनिरीक्षक कानाराम ने बताया कि जिले के सादुलशहर कस्बे में वार्ड संख्या सोलह निवासी विकास अरोड़ा ने इस संबंध में शुक्रवार देर रात खखां गांव में गंग कैनाल के हैड के समीप ढाणी में रहने वाले हरबंस सिंह और उसके एक जानकार बचनसिंह सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले में बताया गया है कि लगभग 15 दिन पहले कालासिंह रायसिख निवासी बहका,जिला फाजिल्का (पंजाब) ने उसे खखां गांव के समीप सात बीघा कृषि भूमि बिकाऊ बताकर जमीन के सौदे की एवज में 50 हजार एडवांस ले लिए। जमीन का 23 लाख में सौदा तय हुआ था।

हरबंस सिंह ने रुपयों की जरूरत बताकर जमीन के सौदे की एवज में उसे और रकम मांगी और विकास अरोड़ा शुक्रवार शाम को अपने जीजा अतुल नागपाल के साथ 14 लाख 50 हजार लेकर हरबंससिंह की ढाणी में पहुंचा। एक जायलो गाड़ी में ये नकली पुलिसकर्मी बनकर आये चार लोगों ने जीजा-साले को धमकाने लगे और बाद में उनसे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये।
पुलिस ने जांच शुरु कर दी हैं और संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ने के लिए एक पुलिस टीम को पंजाब भेजा गया है।