Breaking News

मेडिकल सप्लाई क्षेत्र मे देश के प्रमुख ऑनलाइन ने जुटायी, इतने सौ करोड़ की पूंजी

नयी दिल्ली ,  मेडिकल सप्लाई क्षेत्र के देश के प्रमुख ऑनलाइन बी 2 बी प्लेटफार्म मेडिकाबाजार ने 112 करोड़ रुपए की पूंजी जुटायी है। कंपनी ने  जारी बयान में कहा कि सीरीज बी फंडिंग राउंड में यह पूंजी जुटायी गयी है।

इस निवेश राउंड का नेतृत्व हेल्थकेयर.सेंट्रिक वीसी फर्म हेल्थ क्वॉडए बेल्जियम के डायवर्सिफाइड ग्रुप एकरमैन्स एंड वैन हारेन और जापान की कंपनी रेब्राइट पार्टनर एंड टॉपन प्रिंटिंग कंपनी लिमिटेड ने भारत में पहले स्टार्टअप निवेश के तौर पर किया। मौजूदा निवेशकों सीबीसी कंपनी लिमिटेड, एलन कॉर्पोरेशन, मित्सुई सुमितोमो इंश्योरेंस वेंचर कैपिटल, बेल्जियम के कोईस इन्वेस्ट, एंजिल निवेशक सुनील कालरा और अरुण वेंकटचलम ने भी कई अन्य प्रमुख एंजिल इन्वेस्टर्स के साथ इस राउंड में भाग लिया।

इस राशि का इस्तेमाल मेडिकाबाजार के तेजी से विस्तार और प्रोडक्ट विविधीकरण की योजनाओं के साथ.साथ मौजूदा वित्त वर्ष में पांच गुना वृद्धि के लक्ष्य के साथ 10 करोड़ डॉलर के राजस्व तक पहुंचने में किया जाएगा। मौजूदा दौर में मिले फंड का इस्तेमाल अपनी प्रौद्योगिकी क्षमताओं को बढ़ाने और चेन इन्फ्रास्ट्रक्चर की आपूर्ति के साथ.साथ टीम की ताकत बढ़ाने में किया जाएगा। कंपनी का इस समय बेहतर डिलीवरी प्रबंधन पर जोर दे रही है और टियर 2ए टियर 3 शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में आपूर्ति पर विशेष जोर दे रही है।