Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर लाल किला ग्राउंड में हेल्थ मेले का आयोजन

नई दिल्ली-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर लव कुश रामलीला कमेटी एवम सामाजिक अधिकारिता मंत्रालय द्वारा लीला स्थल लाल किला ग्राउंड में दिव्यांगजन को भारत सरकार की एडिप योजना के अंतर्गत सांसद प्रवीन खंडेलवाल और लव कुश लीला के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने चार सौ मोटरराइजड ट्राइसाइकिल बेसखिया, दिव्यंगजन के लिए स्पेशल मोबाइल, कानो की मशीन , नजर के चश्मे, आदि निशुल्क प्रदान किए।

दिव्यांगजन, बुजुर्गों, महिलाओं, स्कूली छात्रों को लाभान्वित किया-

इस अवसर पर सांसद प्रवीन खंडेलवाल ने कहा हम नर सेवा नारायण सेवा के सिद्धांत को मानते हैं इसी के अंतर्गत मोदी जी के जन्मदिन पर दिव्यांगजन, बुजुर्गों, महिलाओं, स्कूली छात्रों को लाभान्वित किया गया, उन्होंने लीला कमेटी का आभार व्यक्त किया कि आज के दिन लीला आयोजकों ने ऐसा भव्य कार्यक्रम आयोजित किया ।

पूरे साल सामाजिक सेवा से जुड़े अनेक कार्यक्रम-

लव कुश लीला कमेटी के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने कहा हम लीला आयोजन के साथ साथ पूरे साल सामाजिक सेवा से जुड़े अनेक कार्यक्रम करते है , उन्होंने बताया महाराजा अग्रसेन अस्पताल रोहिणी, तारा संस्थान, एलप्स के सहयोग से आंखों की जांच , नजर के चश्मे, कानो की मशीन का वितरण किया गया। सांसद प्रवीन खंडेलवाल के साथ अर्जुन कुमार व्हीलचेयर ,स्कूली बच्चों को स्कूल बैग, किताबे कापिया और एक हजार महिलाओं को साड़ी वितरण किया। इस शिविर में सहयोग और अपनी सेवाए प्रदान करने वाले सभी डॉक्टर्स, नर्स, सहयोगी संस्थाओं का कमेटी की और से पवन गुप्ता, सुभाष गोयल और सत्य भूषण जैन स्वागत किया और सभी को लीला कमेटी का प्रतीक चिन्ह भेंट प्रदान करके सम्मानित किया गया। इस मौके पर पर एक रंगारंग कल्चरल कार्यक्रम और विशाल भंडार का आयोजन भी किया गया।

रिपोर्टर आभा यादव