Breaking News

अगले 24 घंटों में इन राज्‍यों में होगी भारी बारिश….

नई दिल्ली,देश के कुछ राज्यों में बारिश का दौर जारी है। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक उत्‍तर भारत में अभी मौसम में परिवर्तन यूं ही जारी रहेगा, IMD के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में जमकर बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 24 घंटों के दौरान दक्षिण भारत में केरल में कुछ स्थानों पर जबकि दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक में एक-दो जगहों पर हल्की बारिश होने के आसार हैं तो वहीं बारिश के अलावा कुछ राज्‍यों में तापमान के बढ़ने के भी आसार है, अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में दिन का तापमान बढ़ेगा और लोगों को गर्मी का एहसास होगा।

एमपी, राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर और यूपी के कई इलाकों में भी आज बारिश होने के आसार है। आईएमडी के मुताबिक मध्‍यप्रदेश के शाजापुर, उज्जैन, विदिशा, जबलपुर, खंडवा, खरगोन, मंडला, नरसिंहपुर, रायसेन, राजगढ़, सागर, सीहोर, सिवनी, बालाघाट, बैतूल, भोपाल, छिंदवाड़ा, दमोह, देवास, धार, गुना, हरदा, होशंगाबाद, इंदौर में तेज बारिश हो सकती है।

आज और कल राजस्थान में और महाराष्‍ट्र में गोंदिया, हिंगोली, जलगांव, जालना, कोल्हापुर, ललितपुर, नागपुर, नांदेड़, नंदुरबार, अहमदनगर, अकोला, अमरावती, औरंगाबाद, बीड़, भंडारा, बुलढाणा, चंद्रपुर और गढ़चिरौली आदि जिलों में अगले 12 घंटों में बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है।