Breaking News

फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ का ये है फर्स्ट लुक , चिंटू और आम्रपाली देखिये एकसाथ

मुंबई, रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘लव विवाह. कॉम’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे एक साथ नज़र आ रही हैं। पहली बार चिंटू और आम्रपाली एक साथ एक बड़ी फिल्म में रोमांस करते नज़र आएंगे।

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी हीरो प्रदीप पांडेय चिंटू और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ का निर्देशन पटना से पाकिस्तान एवं मेहंदी लगा के रखना जैसी सफल फिल्में देने वाले अनंजय रघुराज कर रहे हैं। अनंजय ने ही इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।
अनंजय रघुराज ने बताया कि ‘लव विवाह.कॉम’ एक बेहतरीन सामाजिक फ़िल्म है। हमने मेहंदी लगा के रखना से सार्थक सिनेमा की शुरुआत की थी ,जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। उसी जॉनर की यह फ़िल्म होगी, जो हर वर्ग को सिनेमाघरों में लेकर आएगी। खास कर हमारी फ़िल्म लोग आने पूरे परिवार के साथ मिलकर देख पाएंगे। इसकी भव्यता इतनी शानदार होने वाली है, जो अब तक भोजपुरी में नहीं देखा गया है। ”
गौरतलब है कि फिल्म ‘लव विवाह.कॉम’ के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी हैं। सह निर्माता पदम् सिंह हैं। संगीत रजनीश मिश्रा का है और गीत श्याम देहाती, राजेश मिश्रा और आज़ाद सिंह का है। डीओपी बासु, एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।