Breaking News

लाॅकडाऊन में भी घरों तक खाना पहुंचाएगी होम फूड़ी कंपनी

नई दिल्ली, देश में कोरोना वायरस की वजह से 14 अप्रैल तक जारी लाॅकडाऊन के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है खासकर छात्रों और उन लोगों को ,जो किराए पर रह रहे है और रेस्तरां बंद हो जाने के कारण उनके समक्ष खाने की समस्या पैदा हो गई है। इस समस्या का समाधान खोज निकाला है होम फूड़ी कंपनी ने , जो आर्डर मिलने पर लोगों के घर साफ सुथरा खाना पहुंचाती है।

होमफ़ूडी की सह-संस्थापक और निदेशक डाॅक्टर मोना दहिया कहती हैं कि अच्छी इम्यूनिटी के लिए हमें स्वस्थ और संतुलित भोजन की जरूरत है तथा आज इस हालत में हम फास्ट फूड के भरोसे इतनी बड़ी लड़ाई नहीं जीत सकते क्योंकि घर में बना खाना ही हमारे लिए एकमात्र बेहतर विकल्प है। इस कमी के लिए होमफ़ूडी एक बेहतर विकल्प हो सकता है क्योंकि होमफ़ूडी होम शेफ्स द्वारा बने घर के खाने को सरलता से आप तक पहुँचाता है।

होमफ़ूडी यह सुनिश्चित करता है कि आप तक पहुंचने वाला खाना साफ सुथरा हो और न्यूट्रीशन से भरपूर हो, जो इम्यून सिस्टम के लिए भी अच्छा हो। उनके यहां भोजन साफ-सुथरे तरीके से बनाया जाता है और यह संतुलित आहार है और आपके शरीर को स्वस्थ रखता है। होमफ़ूडी से खाना एक मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए आर्डर किया जा सकता है ।