Breaking News

मात्र 3000 रुपये में ले आएं Honda Activa 5G, कंपनी ने किया बंपर धमाका

नई दिल्ली,अगर आप भी त्यौहारों पर घर ब्रांड न्यू एक्टिवा लाने की सोच रहे हैं तो होंडा आपके लिए एक शानदार आॅफर लेकर आई है. जिसके तहत आप मात्र 3 हजार रुपये देकर स्कूटी अपने घर ले जा सकते हैं. वो भी हाल ही में लांच हुई activa 5G। दरअसल,  होंडा ने जो आॅफर निकाला है। उसके तहत कुल कीमत का महज 5 फीसदी देकर आप स्कूटी खरीद सकते हैं.

 होंडा की Honda Activa 5G स्टेंटर्ड वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 53,865 रुपये है। वहीं, डीलक्स वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 55,730 रुपये है। वहीं, दिल्ली से बाहर दूसरे राज्यों की बात करें तो आपको स्टेंडर्ड वेरिएंट के लिए 62,627 रुपये तक देने पड़ सकते हैं। अब अगर कंपनी के ऑफर को इस कीमत पर लागू करें तो दिल्ली के ग्राहक 2693 रुपये में इस नई स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं। वहीं, दूसरे राज्यों के ग्राहक इस स्कूटर को 3131 रुपये में घर ले जा सकते हैं।

कंपनी के दिए ऑफर में आपको और कई सुविधाएं मिल रही है। जैसे लोन पर स्कूटर खरीदने के लिए आपको किसी तरह की डॉक्यूमेंटेशन और प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। इस हिसाब से ग्राहक 5 से 6 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं।

 Honda Activa 5G में 109.19 सीसी एचईटी इंजन दिया गया है, जो 7,500 rpm पर 7.85 bhp का मैक्सिमम पावर और 5,500 rpm पर 9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्कूटर में V-Matic ट्रांसमिशन दिया गया है।

 Honda Activa 5G के फ्रंट और रियर दोनों में ही स्प्रिंग लोडेड हाईड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है।

 Honda Activa 5G के फ्रंट और रियर दोनों में ही 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया है जो सीबीएस पर काम करता है।

 Honda Activa 5G में सीट के नीचे आपको 18 लीटर का स्पेस मिलता है। इसमें आपको मोबाइल फोन के चार्जिंग पोर्ट का विकल्प मिलता है।

Honda Activa 5G में 5.3 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलता है।