Breaking News

सोई सरकार को जगाने के लिये, ऐसे करें सोशल मीडिया का प्रयोग : अखिलेश यादव

लखनऊ ,समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सोई सरकार को जगाने के लिये, युवा सोशल मीडिया का प्रयोग करें।

अखिलेश यादव ने देश व विशेषकर उत्तर प्रदेश के युवाओं से विशेष अपील करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि वो अपने को सुरक्षित रखते हुए देश-प्रदेश में हो रही ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों की कमी को सोशल मीडिया पर ऑडियो-वीडियो, फोटो, ट्वीट के माध्यम से उजागर करें। शायद इससे ही सोती हुई भाजपा सरकार जागे।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि मैं देश व विशेषकर उप्र के युवाओं से एक विशेष अपील करता हूँ कि वो अपने को सुरक्षित रखते हुए देश-प्रदेश में हो रही ऑक्सीजन, बेड व दवाइयों की कमी को सोशल मीडिया पर ऑडियो-वीडियो, फोटो, ट्वीट के माध्यम से उजागर करें, शायद इससे ही सोती हुई भाजपा सरकार जागे. #युवा_मुखर_हों #LetUsUnmute

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि जिस तरह अस्पतालों में बेड को लेकर मारामारी बची है, ऑक्सीजन के लिए लोग दर-दर भटक रहे हैं, बेहद दुखद है। इलाज के लिए सलाह देने वाले डॉक्टरों और अस्पतालों के झूठे नंबर छपवाए जा रहे हैं। सीएमओ आफिस में लालफीताशाही का जोर है। कहीं किसी की सुनवाई नहीं। अस्पतालों में दवाई नहीं। फिर भी सरेआम झूठा बोला जा रहा है। कहीं कोई कमी नहीं है। मृतकों के आंकड़ो में भी खेल हो रहा है। सरेआम झूठ बोलने वाले लोग अब क्या उन प्रकाशनों की संपत्ति जब्त करेंगे या उन पर रासुका लगाएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार कितना अमानवीय हो सकती है इसका एक उदाहरण यह है कि पंचायती चुनावों में डयूटी कर रहे 706 शिक्षकों की सांसे थम गई। लगभग 10 हजार से ज्यादा शिक्षक कोरोना संक्रमण से ग्रसित हैं तो भी मतगणना में उनकी ड्यूटी लगाई जा रही है। अस्पताल कर्मियों को भी कोरोना के इलाज की भी सुविधा नहीं मिल पा रही है। मृत स्वास्थ्यकर्मियों, शिक्षकों तथा पत्रकारों को 50-50 लाख रुपये की तत्काल सहायता दी जानी चाहिए।

भाजपा सरकार की बदइंतज़ामी की वजह से कोरोना मौतों की ख़बरें दुनिया भर के प्रतिष्ठित अख़बारों-पत्रिकाओं में छपने से हमारे देश की वैश्विक छवि बहुत धूमिल हुई है।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारत में कोरोना महामारी के दौर में सरकारी अव्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार की दुनिया भर में किरकिरी हो रही है। कई देशों ने भारत यात्रा पर रोक लगा दी है तो कुछ ने अपने देशवासियों को भारत छोड़ने की एडवायजरी जारी कर दी है। वैश्विक स्तर पर इससे भारत की छवि खराब हो रही है। इसके बावजूद भाजपा सरकार अपनी ऐंठ एवं अहंकार में डूबी है। विपक्ष का सहयोग लेने के बजाय उनको बदनाम करने पर तुली है।

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com