Breaking News

IMC लेडीज़ विंग नारीत्व के हर पहलू को सम्मानित करता है

मुंबई, महाराष्ट्र, आईएमसी लेडीज विंग – इम्पैक्ट 2022 का प्रमुख कार्यक्रम 2 साल के अंतराल के बाद शारीरिक रूप से वापस आ गया है। इम्पैक्ट नारीत्व के हर पहलू को सबसे समकालीन और प्रासंगिक तरीके से मनाता और सम्मानित करता है।

इस वर्ष यह आयोजन 29 मार्च 2022 को नेहरू सेंटर ऑडिटोरियम वर्ली में आयोजित किया गया था। इस प्रयास ने अनुभव और पृष्ठभूमि में विविध लोगों को एक साथ लाया।

इस वर्ष इम्पैक्ट 2022 की थीम “यंग ट्रेलब्लेज़र – एम्पावर्ड वूमेन, एम्पावर वीमेन” है, विंग ने युवा महिला अचीवर्स को सम्मानित किया – अदिति कोठारी देसाई, वाइस-चेयरपर्सन, डीएसपी इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स प्राइवेट। लिमिटेड और प्रीति राठी गुप्ता, संस्थापक एलएक्सएमई।

नितिन मिरानी ने अपनी बेजोड़ बुद्धि और भावों की उत्कृष्टता के साथ कुछ रिब-गुदगुदाने वाली स्टैंड-अप कॉमेडी के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उसने न केवल उन्हें ज़ोर से हँसाया, बल्कि प्रभावित भी किया और सहमति में सिर हिलाते हुए छोड़ दिया कि वह निश्चित रूप से ‘देखभाल’ करने वाला है।

जूही बब्बर सोनी द्वारा लिखित और निर्देशित एक आकर्षक नाटक – विद लव, आप की सैयारा के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। एक भावुक, शहरी और निडर महिला की नाटक – कहानी ने एक आधुनिक महिला के अपने सपनों और चुनौतियों के बारे में बताया।

आईएमसी लेडीज विंग की अध्यक्ष श्रीमती निशरीन खोराकीवाला कहती हैं,”मैंने अपने वर्ष के लिए “ट्रेलब्लेज़र – सशक्त महिला, सशक्त महिला” विषय की परिकल्पना की थी क्योंकि यह एक महिला के रूप में सफल होने का अर्थ है, यह हम महिलाओं के बारे में है कि हम एक-दूसरे को मजबूत करें और जो हम सामूहिक रूप से करते हैं उसमें सफल हों। हम हैं सभी आपस में जुड़े हुए हैं, और विचारों और अनुभवों के माध्यम से सीखने और जुड़ने का अवसर इम्पैक्ट प्रदान करता है। यह महिलाओं के लिए उत्प्रेरक के रूप में काम करेगा ताकि वे अपनी इच्छा के अनुसार बदलाव कर सकें, ”

अर्पणा यादव