Breaking News

बुलंदशहर में सीएमओ कार्यालय के कर्मचारियों समेत इतने नये कोरोना संक्रमित मिले

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को सीएमओ ऑफिस में कार्यरत छह कर्मचारियों सहित 20 लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में इनकी संख्या दो हजार के पार पहुंच गई।

सीएमओ कार्यालय के प्रवक्ता डॉक्टर गौरव सक्सेना ने बताया कि आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में बुलंदशहर सीएमओ कार्यालय में तैनात छह कर्मचारियों समेत 20 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। उन्होंने बताया कि सीएमओ कार्यलय कर्मचारियों के परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। इसके अलावा राधा नगर मोहल्ले में दो और केपी रोड पर एक कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है।

उन्होंने बताया कि सीएमओ कार्यालय में ही तैनात सिकंदराबाद निवासी एक कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिला, इसके अलावालखावटी कस्बे में भी है छह लोग कोरोना संक्रमित मिले , डिबाई कस्बे में दो स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं । बीबीनगर ,स्याना कस्बे में एक -एक कोरोना संक्रमित मिला है। कस्बा खुर्जा में भी दो एएनएम सहित तीन कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी को टाइम सेंटर जेपी हॉस्पिटल चिट्टा मुकीमपुर भेज दिया गया है

श्री सक्सेना ने बताया कि आज संक्रमितों के स्वस्थ होने के बाद जबकि 1641 लोग ठीक हो चुके है जबकि 44 की मृत्यु हो गई है। जिले में अभी 341 एक्टिव पॉजिटिव हैं ,जिन का इलाज कोविड-19 अस्पतालों में चल रहा है।