Breaking News

शेल्टर होम यौन शोषण मामले में, सीबीआई ने पूर्व मंत्री के आवास सहित चार जिलों में की छापेमारी

नई दिल्ली, शेल्टर होम यौन शोषण मामले में, सीबीआई ने पूर्व मंत्री के आवास सहित चार जिलों में की छापेमारी की। मुजफ्फरपुर आश्रय-गृह यौन शोषण मामले में सीबीआई ने बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पटना तथा बेगूसराय स्थित आवासों सहित चार जिलों में लगभग एक दर्जन संपत्तियों पर छापेमारी की।

अखिलेश यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी इस बेहद खास तस्वीर को किया शेयर ,और कही ये बात…..

मुलायम सिंह के परिवार ने दी अटल बिहारी वाजपेयी को कुछ इस तरह श्रद्धांजलि

अधिकारियों ने कहा कि मुजफ्फरपुर में सात ठिकानों पर छापेमारी की गई जिनमें मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर का एक होटल तथा उसके कुछ मित्रों और रिश्तेदारों के आवास शामिल हैं। केंद्रीय जांच एजेंसी ने ठाकुर के एनजीओ की गतिविधियों से करीब से जुड़ी रही मधु कुमारी के घर पर भी छापेमारी की लेकिन वह फरार है।

यहां निकली बंपर नौकरियां, कई हजार पदों पर होगी भर्ती

तिरूपति मंदिर मे इतने करोड़ चढ़ता है प्रतिदिन चढ़ावा, पर अब आ रही है रिकॉर्ड कमी

एजेंसी ने मुजफ्फरपुर जिले के पंचडाहा गांव स्थित ठाकुर के पैतृक आवास पर भी छापा मारा। मामले में आरोपी एवं मुजफ्फरपुर में जिला बाल संरक्षण अधिकारी के रूप में पदस्थ रहे रवि रौशन के मोतिहारी स्थित आवास पर भी छापेमारी की गई। मामले में रौशन गिरफ्तार हो चुका है।रौशन की पत्नी ने जांच के दौरान मुजफ्फरपुर में ठाकुर के एनजीओ द्वारा संचालित आश्रय गृह में 34 लड़कियों के यौन शोषण मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर प्रसाद वर्मा का नाम लिया था।

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निधन पर PM मोदी दुखी, कहा- वो हमें कहकर गए हैं…?

स्मार्टफोन रखने वालों के लिये जरूरी खबर, तुरंत हटायें ये एप्प, गूगल ने जारी की सूची

उसने आरोप लगाया था कि वर्मा का पति आश्रय गृह में अक्सर जाता था। मंजू वर्मा ने यह खुलासा होने के बाद कि उनके पति से ठाकुर ने इस साल जनवरी से लेकर जून तक 17 बार बात की थी, समाज कल्याण मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। सीबीआई के अधिकारी आज सुबह दो कारों में पटना के स्ट्रैंड रोड स्थित वर्मा के आवास पहुंचे और वहां की गहन तलाशी ली। एजेंसी ने बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर स्थित उनकी ससुराल के घर पर भी छापेमारी की।

नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी…..

आंबेडकर और लोहिया के सपने का जिक्र कर, अखिलेश यादव ने बताया सपा-बसपा गठबंधन का भविष्य?

मंजू वर्मा चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से ही विधायक हैं। पटना में अन्य जिन स्थानों पर छापेमारी की गई, उनमें बुद्ध मार्ग स्थित ठाकुर के हिन्दी दैनिक ‘प्रात: कमल’ का कार्यालय और समाज कल्याण विभाग से जुड़े एक काउंसलर का पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित घर भी शामिल है।लगभग दो महीने पहले यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने सीबीआई जांच और उच्च न्यायालय से इसकी निगरानी कराए जाने की मांग की थी। राज्य सरकार ने दबाव में दोनों मांगें स्वीकार कर ली थीं और उच्च न्यायालय से आग्रह किया था कि वह एक विशेष न्यायाधीश की नियुक्ति कर जांच की निगरानी तथा मामले में त्वरित मुकदमा सुनिश्चित करे।

संबंध मधुर न होने के बावजूद, पीएम मोदी ने दी मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई, तो आया ये जवाब..?

मजबूर सैकड़ों दलितों ने आखिर क्यों छोड़ा हिंदू धर्म ?

आखिर क्यों रो पड़े यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा…

फिर छलका शिवपाल यादव का दर्द, बताई ये बड़ी गलती ….

पौधा लगाएं, सेल्फी लें और पायें ईनाम

आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, इस वरिष्ठ नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा…