Breaking News

यूपी के इस जिले में कोरोना संक्रमित युवक परिवार के सदस्यों के साथ फरार

हरदोई, उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार तड़के कोरोना पॉजिटिव युवक और उसके परिजनों के फरार होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है।

पुलिस अधीक्षक अमित गुप्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कासिमपुर थाना क्षेत्र के तेरवा दहिगवा गांव निवासी 19 वर्षीय युवक आलोक कुमार 15 जून को दिल्ली से अपने तीन भाईयों के साथ हरदोई अपने घर आया था। जानकारी पर स्वास्थ विभाग ने 17 जून को उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे थे। गुरुवार मध्यरात्रि के बाद जब उनकी जांच रिपोर्ट में आलोक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई जबकि उसके भाइयो की रिपोर्ट निगेटिव थी।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे कोविड हस्पिटल में भर्ती कराने के लिए लेने तड़के गांव पहुंची थी और कोरोना पॉजिटिव युवक से जरूरी सामान लेकर आने को कहा गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके आने का इंतजार करती रही और उसी दौरान वह पीछले रास्ते से परिवार सदस्यों के साथ फरार हो गया।

परिवार में फरार होने वाले में कोरोना संक्रमित युवक के अलावा उसके तीन भाई , भाभी,बहन और माता-पिता सहित आठ सदस्य है। काफी देर तक जब कोरोना पॉजिटिव युवक घर से बाहर नहीं आया तब उसके परिवार साथ फरार होने की बात पता चली। श्री गुप्ता ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम परिवार के सदस्यों की तलाश में जुटी है।