Breaking News

यूपी मे अदालत में हत्या के मामले में,बड़ी संख्या मे पुलिसकर्मी निलंबित

बिजनौर , उत्तर प्रदेश के बिजनौर की एक अदालत में गोलियां बरसाकर हत्या के मामले में चौकी प्रभारी समेत 18 पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया है।

पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बुधवार को यहां यहां बताया कि अदालत में गोलिया बरसाकर हत्या के मामले में चौकी प्रभारी समेत 18 पुलिस कर्मियों को कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया है। इसमें 13 पुरुष व चार महिला पुलिसकर्मी शामिल हैं।

गौरतलब है कि बिजनौर सीजेएम अदालत में तीन हमलावरों ने मंगलवार दोपहर में हत्यारोपी शाहनवाज को गोलियों से भून दिया था। इस दौरान कोर्ट मोहर्रिर और दिल्ली पुलिस का एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए। भरी अदालत में इस दुस्साहसिक वारदात को बसपा नेता हाजी एहसान के बेटे साहिल ने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए अंजाम दिया था। तीनों हमलावरों को अदालत में ही पकड़ लिया गया। शाहनवाज के साथ तिहाड़ जेल से पेशी पर लाया गया उसका साथी जब्बार इस खूनखराबे के बीच अदालत से फरार हो गया।

इस मामले में शहर कोतवाली में साहिल व उसके दो साथियों अफराज व सुमित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्यारोपी जब्बार के खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस बीच साहिल ने कहा कि उसने अपने पिता की हत्या का बदला ले लिया है।