Breaking News

प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केन्द्र का शुभारंभ

अजमेर,  भारतीय जन औषधि पर परियोजना के तहत देश भर में आज मनाये जा रहे ‘जन औषधि दिवस’ के तहत राजस्थान के अजमेर में भी जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय पर प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केन्द्र का शुभारंभ किया गया।

इस मौके पर जन औषधि दिवस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि किसी को दवाओं की कमी नहीं खले, गुणवत्ता पूर्ण सस्ती दवाई उपलब्ध हो इसके लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जन औषधि केन्द्रों की पूरे देश के अस्पतालों में स्थापना की है। यहाँ 80 से 90 फीसदी तक दवाईयां मरीजों के लिये सहज उपलबध रहेगी ।

राजस्थान की पूर्व महिला एवं बाल कल्याण मंत्री एवं अजमेर दक्षिण से विधायक अनिता भदेल ने प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र को मरीजों के लिये बहुत ही उपयोगी एवं महत्वपूर्ण करार देते हुए प्रधानमंत्री मोदी का इस बात के लिये धन्यवाद किया कि उनके शासन में देश की जनता के लिये, उनके इलाज के लिये इतने बड़े पैमाने पर योजना लागू की गई। उन्होंने सभी से इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने का आह्वान किया । कार्यक्रम में शहर भाजपा के अध्यक्ष डा. प्रियशील हाडा और जेएलएन अस्पताल के अधीक्षक डा. अनिल जैन भी उपस्थित रहे ।