Breaking News

पान मसाला के 4 ठिकानों पर इनकम टैक्स ने मारा छापा…

नई दिल्ली, इनकम टैक्स ने पान मसाला के 4 ठिकानों पर छापा मारा है। आयकर निदेशालय (जांच) लखनऊ की टीम ने पान मसाला बनाने वाली फर्म के कानपुर के 4 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा। शहर के चार स्थानों के अलावा आयकर की टीमें लखनऊ और उन्नाव में कुल 32 स्थानों पर जांच कर रही हैं। छापे का केंद्र लखनऊ है। वहां से मिले लिंक के आधार पर कानपुर के डीलरों और फ्रेंचाइजी मालिकों को जांच में शामिल किया गया।

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

आयकर विभाग के सूत्र बताते हैं कि जांच निदेशालय की टीमें सुबह सात बजे कानपुर पहुंच गई थीं। सुबह करीब आठ बजे भारी भरकम पुलिस बल और पीएसी के साथ दो दर्जन से अधिक अफसरों ने नयागंज बीआर एजेंसी पर छापा मारा। बीआर एजेंसी के मालिक डब्बू अग्रवाल ने पान मसाला की फ्रेंचाइजी ली है।

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….

फ्रेंचाइजी का कार्यालय सीताराम बाजार में है। इसके अलावा नयागंज में ही बाले बाबू का कटरा बाजार, गोयल मार्केट और नंदन मार्केट में भी इसी फ्रेंचाइजी के गोदाम और दुकानें हैं। आयकर की टीमों ने इन सभी प्रतिष्ठानों को कब्जे में लेकर पान मसाला की बिक्री का आंकड़ा लिया। गोदामों में रखे स्टॉक का विवरण जुटाया। यहां कई तरह की अनियमितताएं सामने आईं। इस पर दस्तावेज जब्त कर लिए गए।

इन शहरों में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल…

कहीं आपके फोन पर भी तो नहीं आ रहे इन नंबर से कॉल..?

गोदाम में रखे स्टॉक को जांच पूरी न होने तक सीज कर दिया गया है। इसके बाद लखनऊ से मिले लिंक के आधार पर करीब 11 बजे आयकर विभाग की एक टीम नयागंज में ही धनीराम मार्केट पहुंची। यहां सुपाड़ी कारोबारी के प्रतिष्ठान की जांच शुरू की। जय शर्मा पान मसाला बनाने वाली फर्म को सुपाड़ी की आपूर्ति करते हैं। उनका स्टॉक खंगाला गया और दस्तावेज जांचें गए। आयकर अफसरों ने डब्बू अग्रवाल और जय शर्मा से पूछताछ भी की। नयागंज में आयकर छापे की खबर फैलते ही बाजार की रौनक गायब हो गई। बड़ी संख्या में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले। खासकर सुपाड़ी और किराना कारोबारी तो बाजार पहु़ंचे भी नहीं। दोपहर दो बजे के बाद एक-एक कर दुकानें खुलना शुरू हुईं।

PM आवास के लिए अब कोई भी कर सकता है आवेदन, बस करना होगा ये काम

यूपी में निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

इस रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था ये धंधा….

चांद के अनदेखे हिस्से पर उतरा इस देश का पहला अंतरिक्ष यान

देखिए चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी के साथ क्या हुआ…

भारतीय रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी ,ऐसे करें अप्लाई..

ये इंजेक्शन लगाते ही खत्म हो जाएगी पेट की चर्बी…