Breaking News

यूपी में अपहरण के बाद मासूम बच्ची की हत्या,शव सेप्टिक टैंक से बरामद

फर्रूखाबाद, उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में पांच लाख रूपये की फिरौती की मांग पूरी नहीं होने पर अपहरणकर्ताओं ने 10 वर्षीय बालिका की हत्या कर दी,जिसका शव पुलिस ने आज पड़ोसी के सेप्टिक टैंक से बरामद कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोहम्माबाद कोतवाली क्षेत्र में खिमसेपुर निवासी समरपाल की 10 वर्षीय पुत्री आकांक्षा 13 अक्टूबर को घर के बाहर खेल रही थी। आकांक्षा के अचानक गायब होने के बाद परिवारीजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। लापता होने की सूचना मोहम्म्दाबाद कोतवाली पुलिस को दे दी गई थी।

उन्होंने बताया कि परिजनों के पास फोन आया जिसमें उसकी रिहाई की मांग के लिए पांच लाख रूपये की फिरौती की मांग की गई। जिस पर पुलिस सक्रिय हो गयी । बालिका का शव आज पड़ोसी रिटायर्ड शिक्षक सुरेशचन्द्र के घर के बाहर बने सेप्टिक टैंक से बरामद किया गया। शव बोरे में बंद था।

उन्होंने बताया कि बालिका की हत्या एवं फिरौती के मामले में उसके पड़ोसी सुरेन्द्रचंद्र और उनके पुत्र चन्द्रशेखर तथा पत्नी गीता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी । शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।