Breaking News

आबकारी विभाग का इंस्पेक्टर गिरफ्तार

arest

सोनीपत, हरियाणा में सोनीपत की खरखौदा तस्करी के मामले में विशेष जांच टीम ने आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर पर तस्कर भूपेंद्र के शराब के ट्रकों को निकलवाने, कार्रवाई न करने और शराब को उसके गोदाम में रखवाने का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार खरखौदा शराब तस्करी मामले में जांच के दौरान आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार का नाम सामने आया था। जांच में सामने आया कि उसकी तस्करी के आरोपी भूपेंद्र से मिलीभगत थी। उसकी तैनाती पहले सोनीपत में थी। करीब पांच माह पहले उसका तबादला फतेहाबाद हो गया था।

वह शराब तस्करी कर ले जा रहे ट्रकों को पास कराता था। साथ ही वह आरोपी भूपेंद्र के खिलाफ शिकायत मिलने पर भी कार्रवाई नहीं करता था। इतना ही नहीं एक मामले में इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार ने भूपेंद्र को क्लीन चिट भी दे रखी है। इतना ही नहीं वह पकड़ी गई शराब को भी भूपेंद्र के ही गोदाम में रखवा दिया करता था। विशेष जांच टीम ने धीरेंद्र को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसको दो दिन के रिमांड पर लिया गया।

इसबीच पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि गिरफ्तार इंस्पेक्टर से पूछताछ में शराब घोटाले से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ सकेगी।