Breaking News

आईपीएल 2022 की नीलामी फिर से हुई शुरू, ये है ताजा स्थिति

बेंगलुरु, के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में बेंगलुरु में हो रही है। नीलामी के दौरान ऑक्शनर ह्यू एडमीड्स लो ब्लड प्रेशर की वजह से बेहोश हो गए थे। अब चारू शर्मा ऑक्शन करा रहें हैं।

ऑक्शन की फिर से शुरुआत हो चुकी है। कमेंटेटर चारू शर्मा इस सेशन में ऑक्शन करा रहे हैं। एडमीड्स ठीक हैं, लेकिन उन्हें ऑक्शन के लिए नहीं भेजा गया है। श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर वानिंदु हसारंगा पर बोली लग रही है। उनकी बेस प्राइस एक करोड़ रुपये है। पिछली बार मिड सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें रिप्लेसमेंट घोषित किया था और एक करोड़ रुपये में शामिल किया था। इस बार बेंगलुरु ने उन्हें 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा है।

बीसीसीआई के एक प्रवक्ता के मुताबिक एडमीड्स स्वस्थ हैं और वह दूसरे सेट की नीलामी के लिए वापस आएंगे। बताया जा रहा है कि ब्लड प्रेशर लो होने के कारण वह चक्कर खा कर नीचे गिर गए थे। ऑक्शन 12 बजे से ही शुरू हुआ था। पहले 10 मार्की खिलाड़ियों की नीलामी की गई ,जिसमें श्रेयस अय्यर सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर उभरे। आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के लिए दूसरे सेट की बोली के बीच नीलामकर्ता ह्यू एडमीड्स के अस्वस्थ होने के चलते बीसीसीआई ने भारतीय कमेंटेटर चारू शर्मा को आज की शेष नीलामी कराने की जिम्मेदारी सौंपी है।
यह घटना तब हुई जब एडमीड्स श्रीलंकाई ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा की नीलामी को आगे बढ़ा रहे थे। हसरंगा के लिए कई टीमें बोली लगा रही थी और वह एक रिकॉर्ड रकम की तरफ आगे बढ़ रहे थे। इसी बीच वह बेहोश होकर गिर गिए और उन्हें तुरंत उपचार के लिए ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक एडमीड्स की हालत फिलहाल स्थिर है और वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।  ऑक्शन 12 बजे से ही शुरू हुआ था। पहले 10 मार्की खिलाड़ियों की नीलामी की गई ,जिसमें श्रेयस अय्यर सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर उभरे।

 

.