Breaking News

इतने कुशल निर्देशक के साथ काम करना बहुत ही दिलचस्प रहा: अन्वेषी जैन

नई दिल्ली, एक्टर, सिंगर और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी अन्वेषी जैन ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो बंजारे रिलीज़ किया है, जिसे शेरशाह के निर्देशक विष्णुवर्धन ने निर्देशित किया है। वीडियो को फिल्म निर्माता शुभ मुखर्जी द्वारा शूट और एडिट किया गया है,  अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहते हैं  कि उन्होंने उनसे  बहुत कुछ सीखा है।

बंजारे में विष्णुवर्धन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “इतने कुशल निर्देशक के साथ काम करना बहुत ही दिलचस्प था। लोग उन्हें शेरशाह से जानते हैं, लेकिन उन्होंने साउथ में वाकई कुछ नया काम किया है।’ शुभ ने खुद कहवा नाम की एक फिल्म का निर्देशन किया है, जिसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया है।

शुभ बताते हैं कि कैसे वे और विष्णुवर्धन काम के प्रति सामान दृष्टिकोण रखते हैं, “जिस तरह से वह अपनी फिल्मों की कल्पना करते हैं, वह बिल्कुल मेरे जैसा ही  है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग को भी बखूबी समझते हैं। और ये गाना मैंने ना सिर्फ शूट किया है बल्कि एडिट भी किया है। उन्हें पता है कि मुझे क्या चाहिए और ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना, जिसकी विचार प्रकिया भी बिलकुल सेम हो ऐसे व्यक्ति के साथ काम कर के बहुत कुछ सिखने को मिलता है वे बहुत ही शांत स्वाभाव के साथ अपना काम करते हैं जो मुझे बेहद पसंद है। मैं सेट पर बहुत बेचैन हो जाता  हूं, लेकिन कुल मिलाकर मुझे सेट पर शांत माहौल बनाए रखना पसंद है, और यह एक ऐसी चीज है जो मैंने उनके साथ काम करने के बाद सीखी है। ”

रिपोर्टर-आभा यादव