Breaking News

30 तारीख को देश के सबसे बड़े फकीर मोदी को पकड़ायेंगे झोला- केशव चंद यादव

 लखनऊ, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव की अगुवाई में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक चल रही युवा क्रांति यात्रा के लखनऊ पहुंचने पर आज यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

गोमती नगर और 1090 चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केशव चंद यादव ने कहा कि पांच प्रमुख मांगों को लेकर उन्होंने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की यात्रा की शुरुआत की । 30 तारीख को यह यात्रा दिल्ली में राजघाट में समाप्त हो रही है। केशव चंद यादव ने कहा कि 30 तारीख को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वह झोला सौंपेंगे।

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने कोई भी वादे पूरे नहीं किए हैं । 7 करोड़ से अधिक लोगों को जीएसटी लगाकर बेरोजगार कर दिया है। प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा झूठा साबित हुआ है। केशव चंद यादव ने याद दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा था कि मैं तो फकीर आदमी हूं, झोला लेकर निकल पड़ूंगा ‌। इसलिए यूथ कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि 30 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झोला दिया जाए क्योंकि अब उनके जाने का समय आ गया है।

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बड़ी संख्या में लोकसभा टिकट दिए जाने की संभावना जताई। उन्होंने कहा कि 3 प्रदेशों में हुए चुनाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने युवाओं को काफी संख्या में उतारा है, और बड़ी संख्या में युवा जीत कर आए हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस युवाओं को काफी संख्या में टिकट देने जा रही है।