Breaking News

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी…..

नई दिल्ली,Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. रिलायंस जियो ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए नया ब्राउजर ऐप लॉन्च किया है जिसका नाम Jio Browser App रखा है.यह ऐप सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है जिसकी सबसे खास बात यह है कि इसका इस्तेमाल करने के लिए यूजर के पास जियो कनेक्शन होना आवश्यक नहीं है. इसका मतलब इस ऐप को कोई भी एंड्रॉयड यूजर इस्तेमाल कर सकता है.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

रिलायंस जियो के अनुसार Jio Browser एक पहला ऐसा इंडियन ब्राउजर है जिसे इंडियन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. इसमें हिन्दी समेत गुजराती, मराठी, तमिल, तेलगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषा का सपोर्ट दिया गया है. यूजर्स सेटिंग में जाकर आसानी से भाषा बदल सकते हैं. Jio Browser ऐप का साइज सिर्फ 4.8MB है. ऐप खोलते ही इसके होम पेज पर यूजर्स को पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र की खबरें मिलेंगी. इसके अलावा इस ब्राउजर में न्यूज़ अपडेट्स के लिए एक डेडिकेटेड वीडियो सेक्शन भी दिया गया है.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

ब्राउजर में यूजर्स के लिए लोकल न्यूज़ कैटेगरी भी दी गई है जिसे सिलेक्ट कर वे अपने आस-पास की खबरें पा सकते हैं. इसके अलावा इसमें प्राइवेट ब्राउजिंग की भी सुविधा दी गई है इसका मतलब यूजर्स इनकॉग्निटो मोड में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. अन्य ब्राउजर्स की तरह यूजर्स को Jio Browser में पेज को बुकमार्क करने और लिंक्स को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करने का ऑप्शन मिलेगा. इस ब्राउजर में आपको वॉयस इनपुट सपोर्ट भी मिलेगा. इसका मतलब आप वॉयस कमांड देकर कुछ भी सर्च कर सकते हैं. इसके अलावा आप अपने अनुसार टेक्स्ट के साइज का भी चुनाव कर सकते हैं.

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…