Breaking News

यूपी मे न्यायालय जाते समय जजों की कार पर हमला, बाल बाल बचे

लखनऊ, यूपी मे न्यायालय जाते समय जजों की कार पर बदमाशों ने हमला कर दिया , जिससे दो जज बाल बाल बच गये।

उत्तर प्रदेश के औरैया में ककोर के निकट न्यायालय जाते समय न्यायिक अधिकारियों की कार पर हमले की घटना को लेकर बुधवार को लखनऊ से यहां पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

फॉरेंसिक टीम के सामने घटित घटना के आधार पर वाहन को चलाकर पुनरावृत्ति कर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त की गई। मंगलवार सुबह प्रभारी जिला जज राजेश चौधरी एवं अपर जिला जज रामनेत दिबियापुर गेल परिसर स्थित आवास से एक ही कार से न्यायालय जा रहे थे। ककोर बंबा के पास सफेद रंग की स्कॉर्पियो या इसी तरह की गाड़ी से कुछ लोगों ने न्यायिक अधिकारियों की कार पर हमला कर दिया था। इसमें दोनों जज बाल-बाल बच गए। गाड़ी के शीशे टूट गए। चालक ने गाड़ी भगाई तो पीछा भी किया गया। गाड़ी पर पत्थर या गोली से हमला हुआ, इसकी जांच की जा रही है।

दिबियापुर पुलिस ने न्यायिक अधिकारियों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना की संवेदनशीलता के चलते कानपुर से मंगलवार को आई फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद बुधवार को विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ से साइंटिस्ट हाकिम सिंह के नेतृत्व में यहां पहुंची उनकी टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और वाहन चालक को लाकर कल घटित घटना के आधार पर वाहन को चलाकर और पुनरावृत्ति कर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त की गई। इस दौरान औरैया कोतवाली व दिबियापुर थाने का पुलिस बल मौजूद रहा।