Breaking News

‘कल्कि 2898 एडी’ प्रतिष्ठित TCL चाइनीज थिएटर में प्रदर्शित,1000 करोड़ का आंकड़ा किया पार

नई दिल्ली, निर्देशक नाग अश्विन की सितारों से सजी 3डी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’, दुनिया भर में एक ब्लॉकबस्टर रही है। यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है जिसने सिर्फ 15 दिनों के भीतर ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।निर्देशक नाग अश्विन की स्टार-स्टडेड 3डी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898

TCL चाइनीज थिएटर में प्रदर्शित-
आपको बता दे ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म प्रतिष्ठित TCL चाइनीज थिएटर में प्रदर्शित की गई। 1927 से, TCL चाइनीज थिएटर सबसे प्रमुख रेड-कार्पेट मूवी प्रीमियर और विशेष आयोजनों का घर रहा है। यह वह स्थान है जहां हॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे चमकीले सितारे अपनी फिल्में देखने आते हैं।

दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया-
इस स्क्रीनिंग में 900 से ज़्यादा दर्शक मौजूद थे, जिन्होंने फिल्म का उत्साहवर्धन किया। इस महान कृति ने इंटरनेशनल मार्केट्स में भी महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। इस फिल्म को कार्यक्रम में मौजूद विविध दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए निर्देशक नाग अश्विन ने आभार व्यक्त किया और दर्शकों से बातचीत की। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास और दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसे उम्दा कलाकार हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव