Breaking News

यूपी मे फलफूल रहा अपहरण उद्योग, छात्र लापता, अपहरण का मामला दर्ज

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में पिछले एक माह से अपहरण की वारदातें लगातार हो रहीं हैं। एक के बाद एक घटनायें सामने आ रहीं हैं।

जौनपुर के लाइन बाजार क्षेत्र में शेखुपुर मोहल्ले के पास से गुरूवार रात बीएससी का एक छात्र लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने शुक्रवार की शाम को चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बक्शा क्षेत्र के मैनुद्दीनपुर गांव निवासी गौरीशंकर यादव शहर के लाइनबाजार क्षेत्र के शेखपुर मोहल्ले में रहते हैं। वह दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता हैं और टीडी कॉलेज के पास कम्प्यूटर प्रशिक्षण केंद्र चलाते हैं। गौरीशंकर का बेटा आशुतोष यादव (23) बीएचयू में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र है। लॉकडाउन के चलते मार्च में ही वह वाराणसी से घर आ गया था। वह शेखपुर वाले मकान पर रहकर पढ़ाई करता था।
परिजनों के मुताबिक गुरूवार की रात करीब सवा नौ बजे आशुतोष घर के पास गली में मोबाइल पर बात कर रहा था। देर तक वह नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू हुई। काफी खोजने के बाद भी पता नहीं चला तो रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने पहले गुमशुदगी का केस दर्ज किया। शुक्रवार की शाम परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी से शिकायत की तो पुलिस ने मैनुद्दीनपुर गांव निवासी राजीव रतन, संजीव रतन, कुल्हनामऊ निवासी श्यामबहादुर यादव और हरिबल्लभपुर निवासी अनिल यादव के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। जिन लोगों पर अपहरण का आरोप लगाया जा रहा है उनसे पुरानी रंजिश चल रही है। आरोपी पुलिस के हिरासत में हैं। छानबीन की जा रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com