Breaking News

यूपी में अपहरण का सिलसिला शुरु, अब इस उद्योगपति का पोता हुआ शिकार

लखनऊ,उत्‍तर प्रदेश में अपहरण की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी कानपुर में लैब टैक्‍नीशियन संजीत यादव के अपहरण और हत्‍या का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि अब गोंडा से बड़ी खबर सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक गोंडा के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां कर्नलगंज थाना क्षेत्र निवासी राजेश बीड़ी के मालिक के घर के बाहर से उनके 6 साल के पौत्र को तीन बदमाश दिन दहाड़े उठा ले गए हैं। इतना ही नहीं बदले में 4 करोड़ की फिरौती की रकम मांगी गई है। इस खबर से शासन तक हड़कंप मचा हुआ है।

अखिलेश यादव ने टीट्व कर कहा,कानपुर के बाद अब गोण्डा में एक व्यापारी के बच्चे के अपहरण की ख़बर से उप्र की जनता में घोर आक्रोश फैल गया है। भाजपा सरकार अगर उप्र के बच्चों की रक्षा नहीं कर सकती है तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं। लगता है अपराधियों ने एनकाउंटर वाली सरकार का ही एनकाउंटर कर दिया है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कानपुर के संजीत यादव अपहरण व हत्‍याकांड में एएसपी अपर्णा गुप्‍ता समेत कुल 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। ऐसे में गोंडा का पुलिस व प्रशासन अपहरणकर्ताओं को ट्रेस करने में लगा हुआ है। इस मामले की शासन के गृह विभाग से मॉनिटरिंग की जा रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com