Breaking News

जानिये, किसे चाहिऐ शादी की रस्म,जूता चुराई में 37 करोड़

मुंबई,बॉलीवुड अभ‍िनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख सामने आ गई है।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।शादी के लिए उनकी बहन परिणीति काफी उत्‍साहित हैं।

RTI का सबसे बड़ा खुलासा,जानिए आखिर कैसे अंग्रेजों के पास पहुंचा बेशकीमती कोहिनूर हीरा…

यूपी बोर्ड के डुप्लीकेट प्रमाणपत्र और अंकपत्र के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में होगी, जिसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।30 नवम्बर से 2 दिसम्बर के बीच उनकी शादी का फंक्‍शन होगा।प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा ने तो अपने होने वाले जीजा निक जोनस से जूता-चुराई की बात भी कर ली है और इसमें वो निक की अच्छी जेब ढीली करने वाली हैं।साली होने के नाते परिणीति ने पहले ही निक के सामने जूता-चुराई की रकम डॉलर्स में मांगे हैं। परिणीति ने तो यहां तक तय कर लिया है कि वो शादी में जीजा निक जोनस से जूता चुराई के बदले निक से 5 मिलियन डॉलर यानी लगभग 37 करोड़ चाहिए।

हो जाईये सावधान, क्योंकि अब सरकार ने भी इस समस्या पर खड़े कर दिये हाथ ?

यूपी के अंबेडकर नगर में BSP नेता और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, दो घायल..

परिणीति ने आगे कहा कि निक ने हालांकि ये पहले ही कह दिया है कि वो उन्हें सिर्फ 10 डॉलर ही देंगे। लेकिन परिणीति का कहना है कि वो अपनी जीजा को इतनी आसानी से नहीं छोड़ेंगी।अभी रकम आना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन मैं बहुत-बहुत पैसे लेने वाली हूं क्योंकि मुझे उनकी फेवरेट साली बनना है। अब परिणीति को जूता-चुराई में कितनी रकम मिलेगी, ये तो प्रियंका की शादी में ही पता चलेगा।

टैक्स भरने वालों को सम्मानित करेगी सरकार,मिलेंगी सरकारी सुविधाएं और विशेष दर्जा

रेलवे ने दीन दयाल कोच का नाम बदलकर कर किया ईन दयाल

अल्पेश ठाकोर का सिर काटने वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान