Breaking News

जानिए शिवपाल यादव ने सीएम योगी को क्यों लिखा ये पत्र…

इटावा, समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जसवंतनगर इलाके के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने अपने गृहनगर सैफई की बिगड़ी स्वच्छता व्यवस्था पर सवाल उठाया है. सैफई स्थित उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में गंदगी को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी है.

यूपी में हुए अधिकारियों के बंपर तबादले, देखें पूरी लिस्ट

इस विधानसभा सीट पर निर्विरोध जीती कांग्रेस, जानिए कैसे

सिंह’ सरनेम लगाने पर OBC व्यक्ति को कटानी पड़ी मूंछ

शिवपाल यादव ने कहा कि यह दुःख की बात है कि जब स्वच्छ भारत मिशन व स्वच्छता अभियान केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार के प्रमुख एजेंडे हैं, ऐसे समय में उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान संस्थान, सैफई के साथ ही पूरे सैफई में गंदगी का अंबार पसरा पड़ा है. उपरोक्त स्थिति को देखते हुए शिवपाल यादव ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथएवं मुख्य सचिव, उत्तर प्रदेश शासन राजीव कुमार को पत्र लिखकर संपूर्ण समस्या को उनके संज्ञान में लाने का कार्य किया है.

उपचुनाव में बीजेपी पीछे , सपा और RLD ने बनाई बढ़त

कांग्रेस का बीजेपी पर गंभीर आरोप, कहा- दस लाख करोड़ की लूट और एक पैसे की छूट

भाजपा के एक और विधायक पर बलात्कार का आरोप

इस पूरे प्रकरण में सिंचाई, लोक निर्माण विभाग व जल निगम का रवैया भी लापरवाह व संवेदनहीन है. बड़े-बडे पाइपों का ढेर, खुले मेनहोल, ज्यों की त्यों पड़ी सीवर लाईने सैफई ग्राम के चारो तरफ देखी जा सकती हैं. सिंचाई विभाग का माइनर जो संस्थान व शिक्षा संस्थाओं के सामने से निकला है, वहां गंदगी की भरमार है, पानी जमा हुआ है जिसके सड़ने से मच्छरों का भी प्रकोप जारी है.इसका सबसे अधिक प्रभाव आयुर्विज्ञान संस्थान सैफई के मरीजों एवं षैक्षिक संस्थाओं में पढने वाले छात्रों पर पड़ रहा है, स्वास्थ्य खराब होने के साथ ही छात्रों के पठन-पाठन की प्रक्रिया प्रभावित हो रही है.

तेजस्वी यादव ने पूछा, क्या नीतीश-सुशील मोदी, डोनाल्ड ट्रंप से मांग रहे हैं विशेष राज्य का दर्जा?

मुलायम सिंह के समधी ने राम गोपाल यादव को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा…

फिटनेस चैलेंज पर अखिलेश यादव ने कहा, दम हो तो ये करके दिखायें

इस संदर्भ में उन्होंने इसके पूर्व 8 जनवरी 2018 एवं 31 जनवरी, 2018 को जिलाधिकारी इटावा को पत्र भी लिखा था, लेकिन समस्या यथावत बनी हुई है. उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में सिंचाई, लोक निर्माण विभाग व जल निगम का रवैया भी लापरवाह व संवेदनहीन हैं. बड़े-बड़े पाइपों का ढेर, खुले मेनहोल, ज्यों के त्यों पड़ी सीवर लाईनें, सैफई ग्राम के चारों तरफ देखी जा सकती हैं. सिंचाई विभाग का माइनर जो संस्थान व शिक्षा संस्थाओं के सामने से निकला है, वहां गंदगी की भरमार है। पानी जमा हुआ है जिसके सड़ने से मच्छरों का भी प्रकोप जारी है.

अखिलेश यादव की राह पर चले सीएम योगी,किया ये काम…

पीएम मोदी को लेकर सुषमा स्वराज से हुई बड़ी चूक, मांगी माफी

अखिलेश यादव ने कहा ,बीजेपी की इस साजिश से हैं,लोकतंत्र को खतरा

दलितों के बाद अब अन्य पिछड़ा वर्ग पर मोदी सरकार का हमला, आरक्षण को बांटने की तैयारी

एचआईवी पीड़ित कर्मचारियों के लिये, हाईकोर्ट का अहम फैसला

मशहूर अभिनेता इयान मैकेलेन ने किया बड़ा खुलासा,