Breaking News

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिये क्यों..?

औरैया, उत्तर प्रदेश में औरैया के बिधूना क्षेत्र में पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात कस्बा बिधूना के मोहल्ला सुखचैनपुर (जवाहरनगर) निवासी युवक राजेन्द्र बाथम (35) ने बिदा कराके लायी अपनी पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध होकर अपने सूने मकान में सटरिंग के होल में साड़ी से फंदा के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली।

उन्हाेंने बताया कि मृतक का पिता रामभजन हलवाई का काम करता है। वह शुक्रवार को गांव में ही मिठाई आदि बनाने गया था। रात को वापस आकर मकान के बाहर पड़े छप्पर में लेट गया था। सुबह उसका बेटा उसे दरवाजे के गेट के पास फांसी के फंदे पर लटका मिला।


ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक तीन साल पहले कन्नौज जिला के गांव ककरैया तिर्वा से मोहिनी नामक महिला की बिदा कराके लाया था, जिसके एक लड़की पहले से थी और डेढ़ साल का एक बेटा राजेन्द्र से था। वह शुक्रवार को दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके चली गयी थी, जिससे क्षुब्ध होकर युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उन्होंने बताया जब पत्नी को घटना की सूचना दी गयी तो उसने सुखचैनपुर आने से मना कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कहा कि यदि कोई तहरीर मिलती है तो उस पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।