Breaking News

मोस्ट अवेटेड कॉमेडी सीक्वल, ‘सन ऑफ सरदार 2’ में कुब्रा सैत को मिली दिलचस्प भूमिका

नई दिल्ली, वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में इंटीमेट सींस से चर्चा में छाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने अपनी एक्टिंग से फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई है। वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ कर फैंस को अपना जलवा दिखा चुकी है, और अब कुब्रा सैत को मोस्ट अवेटेड कॉमेडी सीक्वल, सन ऑफ सरदार 2 में एक भूमिका मिली है।

दिलचस्प किरदार-
एक्ट्रेस कुब्रा सैत ‘सन ऑफ सरदार 2’ फिल्म में क्या रोल निभा रही हैं अभी इसका पता नही चला है लेकिन सूत्रों से पता चला है कि वह विजय अरोड़ा द्वारा निर्देशित इस बड़े पर्दे की मनोरंजक फिल्म में एक दिलचस्प किरदार निभाएंगी और अगस्त के महीने से शूटिंग में हिस्सा लेने वाली हैं। जिसमें फिल्म का एक बड़ा हिस्सा विदेशों में शूट किया जाएगा। इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त और मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में शामिल है।

कुब्रा सैत की फिल्में-
आपको बता दें कुब्रा सैत फ़र्ज़ी, ट्रायल गली बॉय और ‘सेक्रेड गेम्स’ में नज़र आ चुकीं उनके पास सबसे ज्यादा लाइन-अप हैं। सन ऑफ सरदार 2 के अलावा, वह शाहिद कपूर स्टारर ‘देवा’ में एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आएंगी और हाल ही में उन्होंने डेविड धवन स्टारर कॉमेडी एंटरटेनर की शूटिंग शुरू की है जिसमें वरुण धवन, मृणाल ठाकुर, श्रीलीला, मनीष पॉल हैं। इसके अलावा कुब्रा सैत के अभिनय को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वेब सीरीज सेक्रेड गेम में काफी पसंद किया गया था। अब ‘सन ऑफ सरदार 2’ की कहानी बिल्कुल नई और रोमांचक होगी।

रिपोर्टर-आभा यादव