Breaking News

कुमकुम भाग्य की इस फेम ऐक्ट्रेस का अचानक हुआ निधन

मुबंई,’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे धारावाहिकों में काम कर अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री जरीना रोशन खान का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट के चलते अभिनेत्री की जान चली गई.वो 54 साल की थीं. जरीना के निधन पर कई सितारों ने दुख जताया है.

टीवी एक्ट्रेस श्रृति झा ने जरीना के साथ एक फोटो और डांस करते हुए जरीना का एक वीड‍ियो साझा किया है. उन्होंने ब्रोकन हार्ट इमोजी डालकर अपना दुख जताया है. व‍हीं एक्टर शब्बीर अहलुवाल‍िया ने जरीना के साथ फोटो शेयर कर लिखा- ‘वो चांद सा रोशन चेहरा’. इन तस्वीरों से पता चलता है कि जरीना की अपने को-स्टार्स से काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग थी. 

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए एक्टर अनुराग शर्मा ने खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने जरीना की पर्सनालिटी के बारे में बताते हुए कहा- ‘वे बहुत जिंदादिल इंसान थीं. उनमें हमेशा एनर्जी भरी हुई होती थी. मुझे लगता है कि उन्होंने अपने कर‍ियर की शुरुआत शायद एक स्टंट वुमन के तौर पर किया था और वे रियल लाइ में एक फाइटर की तरह ही थीं. हमने पिछले महीने ही एक साथ शूट किया था और उस वक्त वे बिल्कुल ठीक थीं, पर अचानक हमें ग्रुप में ये खबर मिली’.