Breaking News

रोते हुए लालू यादव के घर से निकलीं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, सामने आया वीडियो

नई दिल्ली,राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या रोते हुए अपने मायके चली गई हैं. तेजप्रताप से अनबन के बाद भी ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी के घर पर ही रह रही थीं, लेकिन आज अचानक ऐश्वर्या घर से रोते हुए बाहर निकलीं और एक गाड़ी में बैठकर मायके चली गईं. यह गाड़ी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने भेजी थी. फिर जानकारी के मुताबिक वो शाम को फिर अकेली ही राबड़ी आवास लौट आई। इसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

इन कयासों पर विराम लगाते हुए एेश्वर्या के माता-पिता ने कहा कि हालांकि मीडिया में इसकी खबर आने के बाद ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है कि एेश्वर्या अपने घर आई हों। मायके से ससुराल, ससुराल से मायके आना और जाना सामान्य प्रक्रिया है। वहीं ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा कि वो अपनी बहन से मिलने मायके आई थी और फिर ससुराल वापस लौट गईं।

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

दअरसल लालू प्रसाद के परिवार में बेटे-बहू में अलगाव का मामला कोर्ट में चल रहा है। एेसे में चर्चा होना स्वाभाविक है।तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय शुक्रवार को अचानक अपने ससुराल से रोती-बिलखती बाहर निकलीं तो चर्चा सरेआम होने लगी।

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

ऐश्वर्या की चाल, रोनी सूरत और तेवर से लगा कि राबड़ी देवी की ‘सुलक्षणी बहू’ अपने ससुराल में अब सहज नहीं हैं। शादी के बाद जब ऐश्वर्या अपने ससुराल आई थीं, तो रांची जेल में बंद लालू प्रसाद को मेडिकल आधार पर सशर्त जमानत मिल गई थी, जिसके बाद राबड़ी ने ऐश्वर्या को सुलक्षणी बहू बताया था। किंतु कुछ दिन बाद ही उल्टी गिनती शुरू हो गई।

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास के मुख्य दरवाजे से रोती हुई बाहर निकलीं और सड़क पर सामने लगी अपने पिता की गाड़ी में तेजी से जाकर बैठ गई। ऐश्वर्या घर से अकेली निकली थी। गाड़ी में उनके पिता के ड्राइवर और सुरक्षा गार्ड थे। कहा जा रहा है कि कुछ देर के लिए वह अपने मायके गई और फिर लौट आईं। किंतु ससुराल से ऐश्वर्या के बाहर निकलने के अंदाज का असर दूर और देर तक होता रहा।

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

लालू परिवार के किसी भी सदस्य के आने-जाने के क्रम में गाड़ी अंदर आवास परिसर तक जाती है। ऐश्वर्या के पास यह अधिकार नहीं है। उन्हें कहीं जाना होता है तो मुख्य दरवाजे के बाहर तक खुद जाना होता है और आने के दौरान भी गाड़ी बाहर छोड़कर अंदर तक पैदल चलकर आना होता है।

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….