Breaking News

सरकार छुपा रही कोरोना से हुई मौतों की संख्या, दोगुने से ज्यादा के अंतिम संस्कार का दावा ?

नयी दिल्ली, क्या सरकार कोरोना से हुई मौतों की संख्या छुपा रही है? सरकार की पोल खोलते हुए दिल्ली के तीनों नगर निगमों के नेताओं ने दोगुने से ज्यादा के अंतिम संस्कार का दावा किया है?

भारतीय जनता पार्टी शासित दिल्ली के तीनों नगर निगमों के नेताओं ने गुरुवार को कहा कि राजधानी में कोरोना वायरस पीड़ित 2098 मृतकों का अंतिम संस्कार किया गया है।

तीनों निगमों के नेताओं ने गुरुवार को संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मार्च से लेकर दस जून 2098 कोरोना संक्रमित मृतकों का विभिन्न शमशान घाटों पर अंतिम संस्कार किया जा चुका है।
संवाददाता सम्मेलन में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर अवतार सिंह, स्थाई समिति अध्यक्ष जयप्रकाश जेपी,दक्षिणी निगम नेता सदन कमलजीत सहरावत, पूर्वी दिल्ली महापौर अंजू कमलकांत और कई अन्य नेता मौजूद थे।

भाजपा दिल्ली में कोरोना मृतकों की संख्या छिपाने का केजरीवाल सरकार पर लगातार आरोप लगाती रही है। दिल्ली सरकार के दस जून तक के आंकड़ों में कोरोना मृतकों की संख्या 984 ही है।
नेताओं ने बताया कि निगमों के आंकड़ों के अनुसार सबसे अधिक 1080 कोरोना मौंते दक्षिणी दिल्ली निगम और सबसे कम 42 पूर्वी निगम और 976 उत्तरी निगम में रिपोर्ट हुई हैं।