Breaking News

लॉन्च हुआ दुनिया का पहला फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन,खूबियां जानकर रह जाएगें हैरान…

नई दिल्ली,फोल्डेबल स्मार्टफोन की राह देखने वाले ज्यादातर लोगों को ये लग रहा था कि एप्पल या सैमसंग पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी, लेकिन पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन किसी और ही कंपनी ने लॉन्च कर दिया है। अमेरिकी कंपनी रोयोल फ्लेक्सपाई ने दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। हालांकि ये स्मार्टफोन कम और टैबलेट ज्यादा लगता है। हालांकि कंपनी इसे स्मार्टफोन ही बता रही है।

इंजीनियरिंग छात्रों को दे रहा निशुल्क कोचिंग 11 साल का ये बच्चा

सरकार देगीं इन सरकारी कर्मचारियों को स्मार्टफोन….

 चीनी निर्माता Royole ने सैमसंग को पीछे छोड़ते हुए Flexpai स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन को 2,00,000 से ज्यादा बार बंद और खोल कर टेस्ट किया गया है। इसका मतलब इसे बिना किसी परेशानी के वर्षों तक इस्तेमाल किया जाता है। यह फोन नेक्सट जनरेशन स्नैपड्रैगन 8150 प्रोसेसर से लैस है। इस प्रोसेसर को क्वालकॉम जल्द ही ऑफिशियली पेश कर सकता है। इसमें 6 जीबी रैम दी गई है। साथ ही 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया बड़ा खुलासा,बताया अखिलेश- शिवपाल में से किसकों चुनेगीं

त्यौहार पर रेल यात्रियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा परिवर्तन

इसे एक और वर्जन के साथ पेश किया गया है जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी या 512 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। साथ ही 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसे फोल्ड और अनफोल्ड करते समय सेल्फी कैमरा के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

फर्जी मुठभेड़ के शिकार, जितेंद्र यादव को लेकर आयोग, योगी सरकार पर हुआ सख्त, दिये ये आदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर, अखिलेश यादव ने ली कुछ यूं चुटकी

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग 2019 में Galaxy S10 के आधिकारिक लॉन्च के साथ 5जी आधारित फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने पर विचार कर रही है। रिपोर्ट में बताया गया कि फोल्डेबल स्मार्टफोन का कोडनेम Winner होगा जो पिछले कई वर्षों से अंदर डेवलपमेंट है। इसे कंपनी के अगले साल होने वाले इवेंट में पेश किया जा सकता है। वहीं, खबरों की मानें तो कोरियन टेक कंपनी सैमसंग अभी भी दो फोल्डेबल स्क्रीन प्रोटोटाइप को फाइनल करने के लिए बातचीत के दौर में है। वहीं, यह भी बताया गया कि कंपनी Galaxy S10 लाइअप में से 3.5 mm हेडफोन जैक भी हटा देगी।

सरदार पटेल की ‘स्टैच्यू आॅफ यूनिटी‘ पर अखिलेश यादव ने कही ये बात

मायावती ने क्यों कहा कि बहुजन समाज से माफी मांगें बीजेपी और आरएसएस ?

ATM से निकालने जा रहे हैं कैश तो जान लें यह नियम, आज से लागू

PM मोदी ने किया दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा सरदार पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का अनावरण

31 अक्तूबर एक ऐसी तारीख जिसने भारत को बदल दिया…

अयोध्या राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये निर्णय…

लखनऊ को मिला नया IPS ऑफिसर….