Breaking News

इटावा सफारी की तर्ज पर अब, हरियाणा मे बनेगी लैपर्ड सफारी

इटावा, उत्तर प्रदेश की इटावा सफारी की तर्ज पर अब हरियाणा के गुरूग्राम में भी अरावली की पहाड़ियों में पहले लैपर्ड और फिर लॉयन सफारी बनाए जाने की योजना है।

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

हरियाणा के वन एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरवीर सिंह ने सोमवार को यहां इटावा सफारी की व्यवस्थाएं देखीं और उन्होंने गुरूग्राम में सफारी बनाए जाने की बात कही। सफारी देखने के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री सिंह ने कहा कि हरियाणा सरकार गुरूग्राम में सफारी बनाना चाहती है और यह सफारी प्रेरणाश्रोत बनकर सामने आई है।

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

उन्हें बताया कि इटावा सफारी इस मामले में आदर्श हैए इसलिए वे इटावा सफारी देखने आए हैं । उन्होंने इटावा सफारी के बारे में जो भी सुन रखा था सफारी को उससे भी बेहतर पाया है। उन्होंने कहा कि इसी आधार पर गुरूग्राम अरावली की पहाड़ियों में सफारी की शुरूआत की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसी महीने लैपर्ड सफारी बनाए जाने की शुरूआत करा दी जाएगी। बाद में लॉयन सफारी भी बनाई जाएगी।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

उन्होंने बताया कि गुरूग्राम के आसपास के क्षेत्र में बड़ी संख्या में लैपर्ड हैं। पिछले दिनों शहरी क्षेत्र में भी एक लैपर्ड आ गया था। अब यह निश्चय किया गया कि गुरूग्राम में सफारी बनाई जाए। उन्होंने कहा कि खर्चे के लिए कोई कमी नहीं है। सफारी पर जो भी खर्चा आएगा वह हरियाणा सरकार वहन करेगी। इसके लिए एक हजार एकड़ भूमि को भी चिन्हित कर लिया गया हैए जहां पर सफारी बनाई जाएगी।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…